Type Here to Get Search Results !

Trending News

बिजली विभाग ने की छापेमारी, 53 बिजली चोरों पर FIR दर्ज - Ghazipur News

गाजीपुर में अधीक्षण अभियंता सीबी सिंह के निर्देशन पर शहर क्षेत्र के चंपिया बाग, एजीमिया मस्जिद, उर्दुबाजार, सितला मंदिर, तुलसी का पुल एवं उसके आस पास के क्षेत्र में छापेमारी किया गया। जिसमे विद्युत चोरी पर अंकुश लगाने, लाइन लास कम करने हेतु अभियान चलाया गया। छापेमारी में सीधे चोरी करते हुए 16 लोगो के ऊपर एवं मीटर से अलग केबल खीचकर 37 लोगों के ऊपर संबंधित धारा में FIR किया गया।

कहीं भी कभी भी रेड पड़ सकती है

चेकिंग टीम के प्रभारी अधिशासी अभियंता अधिकारी आदित्य पांडेय ने बताया कि शहर क्षेत्र में आगे भी कभी भी रेड कही भी पड़ सकती है। वहीं उपखण्ड अधिकारी शिवम राय ने बताया कि दस हजार से ऊपर के बकायेदारों की भी सूची बन गयी है जिसमे ऐसे बकायेदार उपभोक्ताओं की सूची के आधार पर प्रतिदिन चेकिंग के दौरान पकड़कर केबिल डिस्कनेक्ट की जाएगी एव बकाया पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। उन्होंने आम उपभोक्ताओं से अपील किया कि जिनका भी दस हजार से ऊपर के बकाया है।

ये लोग रहे मौजूद

वे लोग तत्काल अपना बकाया राशि नजदीकी कैश काउंटर जैसे उपकेंद्र प्रकाशनगर,पीरनगर,खण्ड कार्यालय आमघाट, उपखण्ड कार्यालय लालदरवाजा पर अपना बिल का भुगतान तत्काल जमा कर दे अन्यथा रेड में विद्युत चोरी करते पकड़े जाने पर कठोर कार्यवाही करते हुये पेनाल्टी के तौर पर राजस्व हानि भी उन्ही उपभोक्ताओं से नोटिस भेजकर आरसी के तहत वसूला जाएगा। चेकिंग टीम में क्षेत्रीय जेई के साथ साथ समस्त विद्युत कर्मी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad