Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कक्षा 5 के बच्चों का सम्मान व विदाई समारोह किया गया आयोजित

जमानियां में बेसिक शिक्षा के परिषदीय विद्यालयों में परीक्षा फल वितरित किया गया। सत्र 2021-2022 के अन्तिम दिन विद्यालयों में परीक्षा फल की घोषणा की गयी। इस अवसर पर प्राथमिक विद्यालय सुहवल पूर्वी प्रथम पर कक्षा पांच के बच्चों का सम्मान व विदाई समारोह आयोजित किया गया।

कक्षा एक से पांच तक के छात्र छात्राओं को उनका रिजल्ट विद्यालय के गुरू जी के द्वारा बताया गया। पास होने की सूचना पर बच्चे गदगद हो गए। विद्यालय की प्रत्येक कक्षा की वार्षिक परीक्षा में प्रथम, द्वितीय, तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को विद्यालय के प्रधानाध्यापक व प्राथमिक शिक्षक संघ रेवतीपुर के अध्यक्ष भगवती प्रसाद तिवारी ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

बालक वर्ग में समीर कुमार ने तथा बालिका वर्ग में दीपिका यादव ने सर्वोच्च अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। मालूम हो कि शुक्रवार एक अप्रैल से नये शैक्षिक सत्र का आरम्भ हो गया है। जिसमें विभाग के द्वारा अधिकाधिक नामांकन पर बल दिया गया है। इस अवसर पर गुरू जी ने छात्रों के अच्छे अंको से उत्तीर्ण होने पर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

भगवती प्रसाद तिवारी ने इस अवसर पर सभी छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन में सफल होना है सबसे पहले अनुशासित होना होगा ,व अपने गुरुजनों के द्वारा बताए गये मार्ग पर चलकर ही सफलता के शिखर को प्राप्त किया जा सकता है ।

विद्यालय में बालक वर्ग में समीर कुमार ने टाप करने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उसकी इच्छा भारतीय सेना में जाने की है ताकि वह मातृ भूमि की रक्षा कर सके,जबकि बालिका वर्ग में टाप करने वाली दीपिका यादव ने बताया कि उसकी इच्छा उच्च शिक्षा ग्रहण कर डाक्टर बन कर समाज व गरीब लोगों की सेवा करना है। इस अवसर पर भगवती प्रसाद तिवारी , अवधेश कुमार सिंह , दिव्य ज्योति, अर्चना राय , रविशंकर तिवारी,उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr