Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

MLC चुनावों को लेकर एसपी खेमें में भी सरगर्मियां तेज, बैठकों का दौर रहा जारी

एमएलसी चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने भी राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी है। इसी के तहत मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के रेवतीपुर में सोमवार को समाजवादी पार्टी के विधायकों ने ग्राम प्रधान,बीडीसी सदस्य औऱ जिला पंचायत सदस्यों से समाजवादी पार्टी के चुनावी एजेंडे को साझा किया।

बताते चलें कि पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनावों में गाजीपुर की 7 विधानसभा सीट में से 5 सीटों पर समाजवादी पार्टी के सिंबल पर लड़ने वाले उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। वहीं गाजीपुर की सातों सीटों पर समाजवादी पार्टी गठबंधन ने फतह हासिल किया है। ऐसे में समाजवादी पार्टी को लगता है की आगामी लोकल बॉडी एमएलसी चुनाव में वह अपनी कील कांटी दुरुस्त कर अपने उम्मीदवार को जिताने में कामयाब रहेगी।

सोमवार के दिन रेवतीपुर में मुहम्मदाबाद के विधायक सुहेब अंसारी मन्नू ,पूर्व पर्यटन मंत्री एवं जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह और जंगीपुर से तीसरी बार विधायक निर्वाचित हुए वीरेंद्र यादव ने एमएलसी प्रत्याशी के साथ मदन यादव के साथ जनप्रतिनिधियों (लोकल बॉडी एमएलसी चुनावों के वोटरों) के बीच अपने विचारों को रखा।

बताते चलें कि बीजेपी ने विशाल सिंह चंचल को अपना प्रत्याशी बनाया है। विशाल सिंह चंचल लोकल बॉडी सिटिंग एमएलसी हैं।वहीं समाजवादी पार्टी ने मदन यादव पर दांव खेला है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr