Type Here to Get Search Results !

Trending News

राज्यमंत्री डॉ दयाशंकर बोले-प्राचीन चिकित्सा पद्धतियों को करेंगे पुनर्जीवित

योगी मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद आयुष राज्यमंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु पहली बार अपने पैतृक गांव सिधौना पहुंचे। उन्होंने ग्राम वासियों द्वारा आयोजित अभिनन्दन समारोह में भाग लिया। इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र वासियों ने मंत्री के गांव पहुंचते ही उनका भव्य स्वागत किया।

अपने पैतृक गांव सिधौना पहुचे डॉ दयाशंकर मिश्र ने कहा कि भारतीय प्राचीन चिकित्सा पद्धतियों को पुनर्जीवित कर आयुष के सभी उपचार विधियों को आम जनमानस के लिए सुलभ एवं सुगम बनाया जाएगा। कहां कि प्रिंसिपल कर के पद पर 8 साल नौकरी चंदौली में की है, मेरा तीनों जनपदों से विशेष नाता रहा है।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भाजपा प्रदेश सह संगठन प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि दयालु के कार्यकुशलता एवं नेतृत्व क्षमता ने इन्हें भाजपा के नेतृत्व को प्रभावित किया है । जिससे इन्हें प्रदेश के स्वास्थ्य की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। अभिनंदन समारोह में विन्देश्वरी सिंह ने अभिनंदन पत्र पढ़कर सुनाया।

कार्यक्रम का संचालन शिवाजी मिश्रा और अध्यक्षता जयप्रकाश मिश्रा ने किया। लोकप्रिय गायक मनोहर सिंह, पल्लवी पहड़िया और विनोद सिंह ने फगुआ चैती गीत के साथ हास्य गीतों की स्वर लहरी में श्रोताओं को खूब झुमाया। डॉ रामजी बागी, ओमप्रकाश दीक्षित, कृष्णानंद सिंह, रामपाल सिंह, राजीव सिंह, अनिल, विपिन, विनय सिंह, संजय भारती रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad