Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में MLC चुनाव के लिए भाजपा-सपा में सीधा मुकाबला, सपा के विधायकों ने की वोटिंग

गाजीपुर में विधान परिषद सदस्य के चुनाव के लिए शनिवार की सुबह आठ से सभी 16 ब्लॉक मुख्यालयों पर बनाए गए बूथों पर वोट डालें जा रहे हैं। इसके लिए शुक्रवार को ही विकास भवन से पोलिंग पार्टियां अपने-अपने बूथों पर पहुंच गईं। मतदान के लिए जिला प्रशासन ने सभी बूथों पर चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की है। बूथों से 100 मीटर की दूरी पर बैरिकेंडिग की गई है।

निगरानी रखने के लिए सभी बूथों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इस चुनाव में प्रधान, बीडीसी व जिला पंचायत सदस्य, नगर पालिका व जिला पंचायत के अध्यक्ष, सभासद मतदान कर रहे हैं। इस बार मतदान के लिए सभी नगर पालिका व नगर पंचायतों को ब्लॉक मुख्यालय पर ही जोड़ दिया गया है।

3132 मतदाता करेंगे उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

सपा विधायकों में ओमप्रकाश सिंह, डॉ वीरेंद्र यादव, जय किशन साहू, अंकित भारती, सुहैब अंसारी एवं भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने भी सदर ब्लॉक पर बने मतदान स्थल पर पहुंचकर वोटिंग की। कुल 3132 मतदाता एमएलसी के उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला कर रहे हैं।

जिनके परिणाम 12 अप्रैल को आएंगे। विधान परिषद सदस्य के चुनाव के लिए 16 विकास खंड कार्यालयों पर बनाए गए मतदान केंद्रों पर वोट डाले जा रहे हैं। इस चुनाव में भाजपा से विशाल सिंह चंचल और सपा समर्थित मदन सिंह यादव के बीच मुकाबला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr