Type Here to Get Search Results !

Trending News

सड़कों की खराब स्थिति से जिलाधिकारी नाराज - Ghazipur News

जिलाधिकारी एम पी सिंह की अध्यक्षता में राईफल क्लब सभागार में 37 बिन्दु, क्रिटिकल गैप्स /विकास कार्याें की समीक्षा हुई। समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने चिकित्सा, समाज कल्याण, दिव्यांग, प्रोबेशन, कृषि, जल निगम, बेसिक शिक्षा, गन्ना, विद्युत,सहकारिता, आर0ई0एस0, बाल विकास, सिचाई, लोक निर्माण विभाग, आदि विभागो द्वारा करायी जा रही शासन की योजनाओ के विभिन्न कार्याें की विस्तार पूर्वक समीक्षा की गयी।

समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने जनपद में कितनी खराब सड़को की स्थिति नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिशासी अभियन्ता लो0नि0वि0 को जनपद की खराब एवं जर्जर स्थिति वाली सड़को की में है उसक कैटगरी वाईज सूची बनाते हुए पहले सबसे खराब एवं उसके बाद उससे खराब सड़को की मरम्मत कर सही कराने का निर्देश दिये। 

पंचायती राज विभाग की समीक्षा के दौरान जनपद के 1238 ग्रामो में बनाये जाने वाले सामुदायिक शौचालय एवं पंचायत भवन निर्माण की जानकारी ली तथा शेष बचे निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराने का निर्देश दिया। बैठक में जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को आयुष्मान कार्ड तथा जिला कार्यक्रम अधिकारी (प्रोबेशन)को कन्या सुमंगला की ढीली प्रगति, एवं ए0आर0 को-आपरेटिव को गलत सूची प्रस्तुत करने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए स्पष्टिकरण कर निर्देश दिया। 

बैठक में उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से विभागवार आई जी आर एस पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों की समीक्षा की तथा शिकायत पत्रों/डिफाल्टर हुए शिकायत पत्रों को दो दिन के भीतर निस्तारण का निर्देश दिया तथा कहा कि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी उन्होंने कहा कि इसकी समीक्षा सीधे शासन स्तर से की जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad