Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में एमएलसी चुनाव की सरगर्मी तेज, BJP प्रत्याशी ने कसा तंज, जानें क्या कहा

गाजीपुर में एमएलसी चुनाव के मतदान की तारीख में ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है। सियासी सरगर्मी भी बढ़ती दिख रही है। एक तरफ जहां निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर चुके मदन यादव को सपा अपना समर्थन देते हुए पंचायत प्रतिनिधियों से अपने पक्ष में मतदान कराने की रणनीति में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के प्रत्याशी एवं वर्तमान एमएलसी विशाल सिंह चंचल भी पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में है। दोनों ही प्रत्याशी मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए लगातार जनसंपर्क और बैठके कर रहे हैं।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि मदन यादव समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तो है नहीं, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भोलानाथ शुक्ल ने अपना पर्चा वापस ले लिया था। आज यह है कि समाजवादी पार्टी अपनी इज्जत बचाने के लिए, दो-चार विधायक उनको लेकर फोटो खिंचवाने का काम कर रहे हैं। इससे ज्यादा उनका चुनाव कुछ नहीं हो रहा है।

भाजपा ने लगाया सपा पर फोटो खिंचवाने का आरोप

प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि निवर्तमान कार्यकाल मे हमने पंचायत प्रतिनिधियों के हर उम्मीद और नैतिक आवश्यकताओं को हमने पुर्ण करने का प्रयास किया है। किसी भी जन प्रतिनिधि को हमने निराश नहीं किया और इनके मान सम्मान से कोई समझौता न कर सदैव इनके अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास किया हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr