Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कभी भी हो सकता है हादसा, ग्रामीणों ने तार को काटकर बढ़ाई समस्या

कासिमाबाद क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार्यदायी संस्था द्वारा एक्सप्रेस-वे मार्ग के दोनों तरफ तारबंदी लगाई गई है। जिससे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सफर करने वाले लोगों के साथ में घटना ना हो सके।

ग्रामीणों के द्वारा 336 चेनेज के सामने तारबंदी काटकर अपने निजी स्वार्थों में उपयोग किया जा रहा है। इससे कभी भी हादसा हो सकता है। एक्सप्रेस पर सफर कर रहे लोगों का जीवन कभी भी दुर्घटना का शिकार हो सकता है जबकि इससे पूर्व पूर्वांचल एक्सप्रेस वे मार्ग पर आवारा पशुओं से दुर्घटना हो चुका है और कई लोग जान गंवा चुके हैं इसके बावजूद भी निगरानी टीम पहल नहीं की।

एक तरफ जहां संस्था द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस मार्ग पर तारबंदी किया गया है जिससे लोगों को सहूलियत मिले। कुछ अराजक तत्वों के द्वारा तारबंदी को काटकर अपने निजी स्वार्थ में जैसे भूसा रखना और खेती के लिए आने जाने के संबंध में रास्ते का सदुपयोग कर रहे हैं।

लेकिन तारबंदी काटने वाले यह नहीं सोचते कि खुले तारबंदी होने के कारण आवारा पशु सड़कों पर जा सकते हैं जिससे कभी भी हादसा हो सकता है । उसके बावजूद ग्रामीण सूझबूझ से काम नहीं कर रहे। बड़ी बात तो यह है कि शासन के द्वारा इस एक्सप्रेस वे पर निगरानी के लिए 24 घंटे में तीन सिफ़्ट्ट वार कर्मचारी रखे गए हैं।

जिनका प्रमुख कार्य एक्सप्रेसवे मार्ग पर अराजकतत्वों को देखना और दुर्घटना से जुड़ी समस्याओं का निदान एवं घायलों का त्वरित उपचार दिलवाना। निगरानी रखने के बावजूद एक्सप्रेस मार्ग 336 चैनेज पर तारबंदी काटा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr