Type Here to Get Search Results !

Trending News

महिला आरक्षी के पति ने आईपीएल मैच के दौरान my11circle पर लगाया थे पैसे

खेल खेल में बन गए करोड़पति, कहते हैं कि सबकी किस्मत हर वक्त नहीं खुलती लेकिन किसी किसी की किस्मत जब खुलती है तो अजूबा से कम नहीं होता। ऐसा ही एक मामला दिलदारनगर थाना में तैनात महिला आरक्षी पूजा सरोज के साथ हुआ है।

पूजा सरोज के पति प्रकाश चंद सरोज ने my11circle एप्लीकेशन पर ₹49 के बीट लगाकर एक करोड़ 51 लाख रुपए का फर्स्ट प्राइज जीता है। उनके इस जीत पर जहां परिवारीजनों में खुशी की लहर दौड़ गई है। खुद प्रकाश चन्द्र सरोज को अपनी जीत पर भी भरोसा नहीं हो रहा है। पूजा सरोज को भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

सेवराई तहसील क्षेत्र के दिलदारनगर थाना में महिला आरक्षी के तौर पर तैनात पूजा सरोज मुलत: वाराणसी के ग्राम मनिहारीपुर पोस्ट हाथी बाजार के निवासी हैं। इनके पति प्रकाश चंद सरोज गांव पर ही रहकर वीडियो मिक्सिंग का काम करते हैं। इन दिनों चल रहे आईपीएल मैच के दौरान उन्होंने सौरव गांगुली के प्रचार से प्रभावित होकर my11circle एप डाउनलोड कर टीम बनाकर खेलना शुरू किया। बीते 3 अप्रैल को पंजाब और चेन्नई के बीच हुए मैच के दौरान इन्होंने अपनी 11 प्लेयर की एक टीम बनाते हुए ₹49 की धनराशि लगाया।

पंजाब और चेन्नई के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने जीत दर्ज करते हुए चेन्नई को हरा दिया था। इस दौरान प्रकाश चंद सरोज द्वारा बनाए गए टीम के सभी खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत इनको my11circle के उस दिन का फर्स्ट विनर घोषित किया गया। कंपनी द्वारा फर्स्ट विनर को घोषित प्राइज मनी 1.51 करोड़ रुपए तुरंत ही इनके खाते में आ गए। फर्स्ट प्राइज विजेता बनने की सूचना मिलने के बाद इन्हें अपने आप पर भरोसा ही नहीं हुआ। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपनी पत्नी पूजा सरोज को पूरी बात बताई।

जीएसटी में कटे 45 लाख

प्राइज मनी लेने के दौरान इन्हें जीएसटी के तौर पर ₹45 लाख भुगतान करने पड़े। जिसके बाद इन्हें इनके खाते में 1 करोड़ 5 लाख रुपए मिल गए। मामले की जानकारी होते ही परिवारीजन की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है। नात रिश्तेदार के अलावा दोस्त मित्र द्वारा इन्हें लगातार बधाई दिया जा रहा है। महिला आरक्षी पूजा सरोज इन दिनों नवरात्रि ड्यूटी के दौरान विंध्याचल मंदिर में तैनात हैं।इससे पहले भी लगा चुके हैं कई दाव-प्रकाश चंद सरोज ने बताया कि इससे पहले भी 4 साल से मैं यह खेल खेल रहा हूं लेकिन अभी तक 100, 200, 500 और हजार रुपए तक की ही राशि जीता हूं। 2 साल पहले एक बार फर्स्ट प्राइज के तौर पर ₹5000 मिले थे। मुझे यह विश्वास भी नहीं हो रहा है कि मैं डेढ़ करोड़ रुपए जीत चुका हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad