Type Here to Get Search Results !

Trending News

मतदाताओं को वोट देने के लिए किया जागरूक - Ghazipur News

चुनाव को लेकर वेद इंटरनेशनल स्कूल बासुपुर सैदपुर के छात्रों, शिक्षकों और विद्यालय परिवार की ओर शनिवार को मतदाता जागरूकता का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां विद्यालय से सुबह सैदपुर कस्बा में प्रभात फेरी निकाली गयी। इसका शुभारंभ सैदपुर तहसील के उपजिलाधिकारी ओमप्रकाश गुप्ता ने तहसील परिसर से हरी झंडी दिखाकर इसे रवाना किया। 

विद्यालय के विद्यार्थियों, शिक्षकों व अन्य सदस्यों ने पूरे कस्बा में घूम कर लोगों से मतदान अवश्य करने के लिए प्रेरित किया। तहसीलदार नीलम उपाध्याय, नायब तहसीलदार राहुल सिंह, लेखपाल संघ के अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह उपस्थित रहे। विद्यालय के प्रबंधक निदेशक पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करेगा। बच्चों को एक एक्टिविटी भी दी गयी। इसमें वह अपने परिवार को वोट करने के लिए जागरूक करेंगे। अभिभावक के वोट देने के पश्चात उनके साथ एक सेल्फी लेकर विद्यालय को भेजेंगे। इस मौके पर विद्यालय परिवार की तरफ से चेयरमैन अनिल श्रीवास्तव, प्रधानाचार्या ऋचा श्रीवास्तव, उपप्रधानाचार्य रितेश कुमार मिश्रा, महेश शुक्ला, संतोष कुमार पाण्डेय, शैलेष श्रीवास्तव, अरुण सिंह, राजेश राय, ट्रांसपोर्ट इंचार्ज दीपक श्रीवास्तव व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

उधर, देवकली में शनिवार को मतदाता जागरुकता अभियान के तहत स्काउट गाइड बीएड छात्र,छात्राओं द्वारा रैली निकाली गई। प्रबंधक कन्हैया सिंह यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जलूस सिरगिथा, कुसुमी खुर्द, सौरी, कटघरा आदि गांवों का भ्रमण किया। जलूस में छात्र व छात्राएं हाथ में स्काउटगाइड झंडा और स्लोगन लिखे तख्तियां लेकर चल रहे थे। छात्रों ने जागरुकता करते हुए लोगों से सात मार्च को मतदान की अपील की। जुलूस में डॉ. आरएस यादव, मुकेश कुमार, अमन कुमार, शिवकुमार यादव, सुभाष यादव, रमाकांत कुशवाहा रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad