Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गहमर गांव में सड़क निर्माण में देर पर भड़के ग्रामीण, प्रदर्शन

गहमर गांव में सड़क निर्माण में विलंब के खिलाफ ग्रामीणों ने शनिवार को प्रदर्शन किया। कार्यदायी संस्था के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही बरसात से पहले सड़क का गुणवत्तापूर्ण निर्माण कराने की मांग की। ग्रामीणों का कहना था कि सड़क पर बड़ी-बड़ी गिट्टियां गिराकर छोड़ दी गई हैं। इससे आवागमन में परेशानी हो रही है।

गहमर गांव में ताड़ीघाट-बारा मुख्य मार्ग पर डा. छोटेलाल सिंह की डिस्पेंसरी से पकड़ीतर के बीचत करीब 200 मीटर सीसी रोड का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। कार्यदायी संस्था ने तीन महीनों पहले बड़ी-बड़ी गिट्टियां गिराईं और उसके बाद कोई काम नहीं कराया। इससे आवागमन करने वाले लोगों परेशानी हो रही है। आए दिन वाहन चालक और राहगीर गिरकर चुटहिल हो जाते हैं। अजय सिंह, पिंटू सिंह, विंध्याचल सिंह, सतीश सिंह, गोरखनाथ चौबे, सत्यदेव सिंह, मृत्युंजय सिंह, सुशील सिंह, विद्याभूषण उपाध्याय का कहना था कि काम पूर्व विधायक के करीबी ठेकेदार को सौंपा गया है। 

पहले ठेकेदार ने नालियों की सफाई के बाद निकले कीचड़ पर ही ढलाई शुरू कर दिया था, जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया। तब कार्य रुकवा दिया गया था। लोगों ने सड़क निर्माण से पहले नाला बनाने की मांग की है। उनका कहा है कि जब तक जल निकासी की व्यवस्था नहीं होती तब तक सड़क बनाना बेमानी है। बरसात में इस सड़क पर जलभराव हो जाता है। घुटने भर गंदे पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ता है। ऐसे में नाली और सड़क का समय रहते निर्माण नहीं किया गया तो बरसात में हालात बदतर हो जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr