Type Here to Get Search Results !

Trending News

बलिया जिले के सहतवार में केशव प्रसाद मौर्य का हे‍लीकाप्‍टर आते ही उड़ गया टेंट, मची भगदड़

बांसडीह के सहतवार क्षेत्र में उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की चुनावी जनसभा पार्टी प्रत्‍याशी के समर्थन में मंगलवार को आयोजित की गई थी। चुनावी जनसभा को लेकर पार्टी की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। वहीं सुबह से ही पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और आम जनता ने सहतवार बड़े पोखरे पर भाजपा की चुनावी जनसभा में प्रतिभाग करने के लिए उत्‍साह से पहुंचे थे। लेकिन, उनका उत्‍साह उस समय दहशत में बदल गया जब हेलीकाप्‍टर आने की वजह से उसकी तेज हवा की जद में आने से पूरा टेंट ही उखड़कर उड़ गया और मौके पर कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई। 

बलिया जिले में बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के सहतवार बड़े पोखरे पर भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हेलीकॉप्टर से पहुंचे तो उनके आने के साथ ही हेलीकाप्‍टर की तेज हवाओं की जद में आते ही मंच के पास लगा हुआ टेंट उखड़ कर उड़ गया। टेंट के उड़ने की घटना सामने आने के बाद वहां मौजूद लोगों के बीच कुछ समय तक भगदड़ की स्थिति रही। अगर टेंट का कपड़ा उड़कर हेलीकाप्‍टर के पंखों की जद में आता को बड़ा हादसा होने की संभावना थी। लिहाजा किसी हादसे के अंदेशे में लोग मौके से खुद की जान बचाते नजर आए। वहीं टेंट उखड़ने की वजह से हादसा होते देख लोग जल्‍दी से दाएं बाएं हो गए। लोहे की पाइपों से किसी तरह लोगों ने खुद को सुरक्षित किया।

रेवती के सहतवार में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का ऐलिकाप्टर जैसे ही लैंड किया वैसे ही हवाओं की जद में पूरा टेंट आकर उखड़ गया। इसकी वजह से पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी ही नहीं बल्कि सुरक्षा कर्मी भी मौके पर पहुंचकर सक्रिय हो गए और टेंट को वहां से सुरक्षित हटाया। वहीं हादसा टलने की वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने राहत की सांस ली। जबकि टेंट उड़ने की वजह से भगदड़ की स्थिति पर थोड़ी ही देर में काबू पा लिया गया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad