Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर में यूपी बोर्ड एग्जाम के पहले दिन ही दबोचे गए दो मुन्ना भाई, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर में माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग एवं नकल विहीन संपन्न कराने के लिए प्रशासन का दावा तो है। परंतु अधिकारी डाल-डाल तो नकलची भी पात-पात की राह अपनाने की फिराक में लगे हैं। परीक्षा के पहले दिन ही नकल करते दो मुन्ना भाई दबोचे गए।

जखनिया क्षेत्र के श्री महंत रामबरन दास इंटर कॉलेज भुडकुडा में राजेश कुमार पुत्र श्री राम जमुनीपुर मेहनाजपुर, हरिकेश चौहान के नाम पर परीक्षा देते पकड़ा गया। वहीं क्षेत्र के गोडिहरा गांव स्थित श्री भवानी नंदन यति इंटर कॉलेज में अविनाश कुमार पुत्र जयप्रकाश शिवपुर थाना दुल्लहपुर की जगह पर शफीक अली परीक्षा देते पकड़ा गया। प्रधानाचार्य इंदु भूषण राय व राम ध्यान यादव द्वारा दोनों मुन्ना भाई पकड़े जाने पर भुडकडा कोतवाली में तहरीर दी गई।

दर्ज किया गया मुकदमा

कोतवाल शिव प्रताप वर्मा ने दोनों अवैध परीक्षार्थियों के विरुद्ध 419 ,420 आईपीसी 6 / 10 सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम 1988 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया। इसके अलावा नकल में कोई ढील नहीं मिलने पर सुबह की पाली में रजवंता इंटर कॉलेज जखनिया में 63 तो शहीद इंटर कॉलेज जखनिया में 76 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad