Type Here to Get Search Results !

Trending News

बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

स्थानीय क्षेत्र के गगरन गांव के सामने शुक्रवार की रात करीब साढे नौ बजे होली मनाकर अपने ससुराल गगरन से दिलदारनगर लौटते समय दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में दिलदारनगर गांव निवासी 42 वर्षीय जोगेश्वर कुशवाहा उर्फ जंगली की मौक पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरे बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। तीनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है। जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार दिलदारनगर निवासी योगेश्वर कुशवाहा अपने ससुराल गगरन आये थे। जहां होली मिलने के बाद वह रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक से लौट रहे थे। अभी वह घर से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि गगरन गांव में ही अचानक सामने से आ रही एक बाइक पर सवार युवकों से जबदस्त टक्कर हो गयी। इससे दोनों बाइकों पर सवार दूर छिटक गये। वहीं योगेश्वर की मौके पर ही मौत हो गयी। और दूसरे बाइक पर सवार तीनों गगरन निवासी 18 वर्षीय सागर प्रजापति, 18 वर्षीय आलोक प्रजापति व नगसर मीर निवासी 18 वर्षीय हर्ष वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये। 

यह तीनों सरहुला से गगरन घर की तरफ आ रहे थे। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। वहीं परिजन को सूचना मिलने पर वह भी वहां पहुंच गये और उसे तत्काल लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां तीनों घायल युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में नगसर थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की देर रात यह घटना हुई है। मृतक योगेश्वर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

वहीं गंभीर घायल तीनों युवकों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है। मृतक के घरवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मृतक जोगेश्वर का भदौरा में कबाड़े की दुकान है। वह अपने पीछे एक लड़का व एक लड़की छोड़ गये हैं। तीन भाई में वह मझले थे। उनकी मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad