Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां में डेढ़ किमी लंबे संपर्क मार्ग की नहीं कराई जा रही मरम्मत

जनप्रतिनिधियों व विभागीय अधिकारियों की उदासीनता का शिकार खजुहां से होकर माधोपुर, बेमुई और कुल्हरियां को जोड़ने वाला करीब डेढ किमी लंबा संपर्क मार्ग काफी समय से खराब है। इसे सही नहीं कराया जा रहा है।

जिम्मेदारों के द्वारा जिस तरह से अनदेखी की जा रही है उसके चलते यह मार्ग की हालत काफी दयनीय हो चुकी है, जगह-जगह विशालकाय गड्ढे में तब्दील हो चुका है ,जो हादसे को दावत दे रहा है। आवागमन करने वालों क्षेत्रीय किसानों, आम राहगीरों सहित निजी वाहन स्वामियों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही है ।

मार्ग के जर्जर होने से आये दिन वाहनों के पलटने से हर रोज लोग चोटिल हो रहे हैं। बावजूद विभाग खामोश है ,मजबूरी में लोग दूसरे मार्गों से होकर आने जाने को‌ मजबूर हैं। मार्ग के खस्ताहाल होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रीय आमजन ने कहा कि इसके मरम्मत व निर्माण को लेकर कई बार गुहार लगाने और शिकायती पत्र दिया गया। लेकिन आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला।

क्षेत्रीय लोगों ने चेताया कि अगर जल्द ही मार्ग को सही नहीं कराया गया तो हम आमजन लोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे, इसकी जिम्मेदारी विभाग की होगी। ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव ने समय बड़े-बड़े वायदे करने वाले राजनीतिक दल इस ओर ध्यान नहीं देते हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि बरसात के मौसम में तो यह मार्ग पूरी तरह से बन्द हो जाता है ,जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पडता है। सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्ग ,महिला और मरीजों को होती है। प्रांतीय खंड के एक्सईएन राधा कृष्ण कमल ने बताया कि मार्ग के दुरुस्त करने के लिए मातहतों को निर्देशित किया गया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr