Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बदमाशों ने ग्राम प्रधान के पति को दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर - Ghazipur News

क्षेत्र के चितावनपट्टी ग्राम प्रधान मालती देवी के पति अशोक यादव (45) को महेवा गांव स्थित महेश्वर नाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने सामने से सीने में गोली मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले। स्वजन ने आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। दोपहर बाद एसपी रामबदन सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

सोमवार की सुबह 6:30 बजे प्रधान पति अशोक यादव गांव के ही अदन यादव के संग बाइक से महेश्वेर नाथ मंदिर पर दर्शन पूजन करने के लिए जा रहे थे। तभी बदमाशों ने महेवा गांव के पोखरा के पास प्रधान पति को गोली मार दी। गोली सीने में लगते ही वह गिर गए और बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। अदन यादव ने घटना की जानकारी स्वजन को दी। डायल 112 पुलिस की सूचना पर क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण, एसडीएम भारत भार्गव व कोतवाल संपूर्णानंद राय घटनास्थल पर पहुंचे।

घटना के बाद गांव में सर्किल की छह थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। बदमाशों की पहचान के लिए क्षेत्राधिकारी ने मंझरिया चट्टी के पास मोबाइल की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी देखा। घटना के पीछे ग्राम प्रधान चुनाव की रंजिश बताई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रधान पति को मोबाइल पर कुछ माह पूर्व गोली मारने की धमकी मिली थी। पुलिस जांच में जुटी हुई है। प्रधान मालती देवी भी पति संग वाराणसी चली गई हैं। प्रयागराज से पहुंचे दोनों बेटे पिता अशोक यादव को गोली मारने की सूचना मिलते ही प्रयागराज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे पुत्र मृत्युंजय व विवेक सन्न रह गए। वह सड़क मार्ग से वाराणसी स्थित अस्पताल पहुंचे।

बोले सीओ :-

प्रधान पति अशोक यादव को गोली मारने की घटना में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायएगी। स्वजन की ओर से घटना को लेकर कुछ बताया नहीं जा रहा है। पुलिस अपनी जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr