Type Here to Get Search Results !

Trending News

अतिक्रमण से जाम बना नासूर, फंसी एंबुलेंस - Ghazipur News

सेवराई तहसील स्थित सतरामगंज बाजार रोड का अतिक्रमण नासूर बन चुका है। वाहनों की बेतरतीब पार्किंग के कारण भी यहां पर दिन में पांच से छह बार जाम लगता है। जाम में एंबुलेंस भी फंसी रही।

भदौरा तिराहे से सतरामगंज बाजार होते हुए सीएचसी भदौरा तक जाने वाला मार्ग पर पूरी तरह अतिक्रमण है। इस सड़क पर दवाओं से लेकर किराना, इलेक्ट्रॉनिक, गिफ्ट हाउस आदि की दुकानें हैं। इन सभी दुकानों के छज्जे दो से तीन फीट तक नालियों तक बने हुए हैं। कई ने तो शटर लगाकर दुकानें बढ़ा दी हैं। सबसे ज्यादा अतिक्रमण भदौरा चौराहे पर ही है। 

चौराहे पर यूबीआइ बैंक शाखा व तहसील मुख्यालय द्वार पर अनाधिकृत रूप से दो पहिया वाहनों की पार्किंग थी अब तो चार पहिया वाहन भी यहां खड़े दिख जाते हैं। आलम यह होता है कि इस रास्ते पर मरीजों को ले जाने वाली एंबुलेंस भी मुश्किल से निकल पाती है। इससे मरीजों की जान का खतरा बना रहता है। दो साल से कोई अतिक्रमण अभियान यहां नहीं चला लेकिन, दो साल पहले तहसील प्रशासन ने जब अतिक्रमण अभियान चलाया था तो अतिक्रमण हटा जरूर था लेकिन, व्यापारियों के दबाव में वह अतिक्रमण दोबारा हो गया, तहसील प्रशासन को विवश होकर रुकना पड़ा।

वर्जन : ग्रामीण क्षेत्र होने के चलते यहां कोई मास्टर प्लान लागू नहीं है। स्थानीय व्यापारियों संग बैठक कर अतिक्रमण हटवाने के लिए तिथि निर्धारित की जाएगी। तय तिथि तक अतिक्रमण नहीं हटेगा तो बल पूर्वक हटाया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad