Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में उर्स में दो संप्रदायों में जमकर मारपीट-पथराव, 9 घायल

दिलदारनगर क्षेत्र के रक्साहां गांव में रविवार की रात सैय्यद समसुद्दीन अली रहमा पीर बाबा के सलाना उर्स में दो संप्रदायों के बीच जमकर बवाल हुआ। मारपीट और पथराव में दोनों पक्षों से नौ लोग घायल हो गए। वहीं आठ चार पहिया गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। आयोजक सैय्यद फिरोज की तहरीर पर 10 नामजद व 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

Dildarnagar News - दिलदारनगर न्यूज़

रक्साहां गांव के राजभर बस्ती में पीर बाबा का 47वां उर्स मनाया जा रहा था। उर्स में पूर्वांचल के विभिन्न जनपदों से जायरीन पहुंचे थे। रात में पीर बाबा के मजार पर जायरीन चादरपोशी कर रहे थे। आयोजक मंडल का आरोप है कि मजार के मुख्य गेट पर बैठे गांजा पी रहे चार युवकों को बाहर जाने के लिए कहा तो वह भिड़ गए। बीच बचाव कराने आए गांव निवासी असलम के सिर पर कलछा से वार कर दिया।

विवाद सुनकर राजभर व यादव बस्ती के कुछ लोग लाठी डंडे से लैश होकर पहुंच गए और मारपीट करने लगे। इसके बाद दोनों ओर से पत्थरबाजी होने लगी। जिसमें अफसार, सद्दाम, फिरोज व असलम और दूसरे पक्ष से दीपक राजभर, विजय शंकर राजभर, रामअवध यादव, मलेंद्र यादव, मरजाद यादव घायल हो गए। असलम की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर जमानियां, सुहवल, गहमर, रेवतीपुर, नगसर थाने की पुलिस पहुंची तो आरोपित भाग निकले। पुलिस ने राजभर व यादव बस्ती से कुछ युवकों को पकड़कर थाना ले आई।

उधर, गांव के शिव महेंद्र राजभर ने बताया कि यादव व राजभर बस्ती के कुछ युवक डेरा पर जा रहे थे। इसी बीच उर्स में जा रहे मुस्लिम समुदाय के कुछ युवक हूटिग करते हुए धर्म विशेष का नारा लगा रहे थे, जिसका विरोध करने पर विवाद हुआ। इसके बाद मुस्लिम पक्ष के लोगों ने राजभर व यादव बस्ती में घुसकर तोड़फोड़ की। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। थाना के एसएसआइ चंद्र शंकर मिश्रा ने बताया कि आयोजक मंडल की तहरीर पर 10 नामजद व 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं बिना परमिशन के उर्स का आयोजन करने को लेकर आयोजक मंडल के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr