Type Here to Get Search Results !

Trending News

पूर्व प्रधान, बीडीसी सदस्य व शिक्षक सहित पांच गए जेल - Ghazipur News

ग्राम प्रधान चुनाव के रंजिश को लेकर सोमवार की सुबह चितावनपट्टी ग्राम प्रधान मालती देवी के पति अशोक यादव को गोली मारने की घटना में पुलिस ने पांच अभियुक्तों को जमानियां रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती प्रधान पति का सोमवार की देर शाम आपेरशन के बाद चिकित्सकों ने सीने में फंसी गोली को निकाल दिया। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

सोमवार की सुबह चितावनपट्टी ग्राम प्रधान मालती देवी के पति अशोक यादव गांव के अदन यादव संग बाइक से महेवा गांव स्थित महेश्वरनाथ मंदिर जा रहे थे। पोखरा के पास बाइक पर बीडीसी शिवमंगल यादव उर्फ लड्डू व सुरेश यादव बैठे थे। आरोप है कि प्रधान पति को आते देख शिव मंगल ने सामने से गोली मार दी। घायल अवस्था में प्रधान पति को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालात चिताजनक होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया था। उनका वहां उपचार चल रहा है।

गोली से घायल प्रधान पति ने गांव के पांच लोगों का नाम बताया था। देर शाम उनके भाई अनिल यादव ने सुरेश यादव, बीडीसी शिवमंगल यादव, पूर्व प्रधान शंभू यादव, संजय यादव निवासी चितावनपट्टी व मतसा निवासी शिक्षक इंद्रमणि सिंह के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों की तलाश में जुट गई थी। कोतवाल संपूर्णानंद राय ने बताया कि मंगलवार की सुबह रेलवे स्टेशन के पास से पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

इनके पास से एक तमंचा 315 बोर, एक कारतूस व खोखा बरामद हुआ। पूछताछ में अभियुक्तों ने ग्राम प्रधान चुनाव की रंजिश को लेकर गोली मारने की घटना को स्वीकार किया। आरोपितों को न्यायालय भेज दिया गया, जहां से सभी जेल गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad