Type Here to Get Search Results !

Trending News

बलिया में ट्रक ने उड़ा दी बाइक, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत

बलिया के नवरतनपुर चट्टी के पास मंगलवार की सुबह करीब 6:30 बजे एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीनों लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

बाइक से जा रहे थे तीनों

मामला बलिया के नवरतनपुर चट्‌टी का है। मिल्की मोहल्ला निवासी मनोज कुमार (35 वर्ष) अपने पांच वर्षीय पुत्र आलोक और भतीजे रोहित (16 वर्ष) के साथ मंगलवार को सुबह बाइक से रिश्तेदार के घर मटुरि गांव जा रहे थे। जैसे ही वे नवरतनपुर चट्टी के पास पहुंचे, तभी बेल्थरा रोड की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे की आवाज सुन आनन फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

300 मीटर तक घिसटती गई बाइक

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो टक्कर की वजह से बाइक क्षत-विक्षत हो गई। वहीं, पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। ट्रक में फंसकर मोटरसाइकिल करीब 300 मीटर तक घिसटती रही। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव व पुलिस के जवानों ने तीनों शवों को एम्बुलेंस से CHC सिकन्दरपुर भेजा। हादसे की खबर लगते ही परिवार के लोग हॉस्पिटल पहुंच गए।

घटना ने उजाड़ी सीमा की दुनिया 

मंगलवार की सुबह हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत ने परिवार को झकझोर कर रख दिया। सबसे बुरा हाल मनोज की पत्नी सीमा का है। उसके पति व पुत्र की मौत ने उसे तोड़ कर रख दिया है। वह सबसे एक ही सवाल पूछ रही है कि मेरे पति व पुत्र को क्या हो गया है? वहीं मनोज की मां लाल बुची देवी का भी रो-रो कर बुरा हाल है। रोते-रोते वो बेहोश हो जा रही थीं। बता दें कि मृतक मनोज की शादी छह साल पहले कठौड़ा में हुई थी। सीमा का 5 साल का एक बेटा आलोक ही था। अपने पुत्र और पति की मौत की जानकारी जैसे ही उसको मिली वो बेसुध हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad