Type Here to Get Search Results !

Trending News

असलहाधारी बदमाशों ने दुकान में घसकर की लूटपाट - Ghazipur News

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के दुबिहां बाजार में गुरुवार की रात हौसला बुलंद अपराधियों ने असलहे के दम पर कपडे़ के दुकान पर धावा बोल दुकानदार को मारपीट कर रखे नगदी, मोबाइल समेत लाखों रुपए के कपड़ों को बोरे में भर कर फरार हो गये। इस घटना की सूचना मिलते ही करीमुद्दीनपुर पुलिस हरकत में आयी। जहां घटना को लेकर चार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार के दिन होली की खरीदारी करने के लिये लोग दुबिहां बाजार में देर शाम तक लोग जुटे थे। जहां बाजार में रसड़ा के रहने वाले दुकानदार ओमजी तिवारी के कपडे़ की दुकान पर ग्राहक होने की वजह से वह घर नहीं जा सके। रात होने की वजह से वह अपनी दुकान में ही रह गये। वहीं रात में करीब एक बजे दस से बारह की संख्या में हथियारों से लैस युवक दुकान का दरवाजा पीटने लगे। जैसे ही दुकानदार ओमजी तिवारी ने दरवाजा खोला, सभी जबरदस्ती अंदर घुस आये और उन्हें मारना-पीटना शुरू कर दिया। वहीं उनके ऊपर असलहा तान दिया। 

इससे आतंकित दुकानदार से दो मोबाइल और बिक्री के पैसे छीने लिये। फिर दुकान में रखे अन्य कपडों को बोरे में भर कर वहां से सभी भाग निकले। जाते समय धमकी देते गये की किसी को कुछ भी बताया, तो जान से मार दिया जायेगा। इसपर पीड़ित ने इसकी सूचना अपने मकान मालिक को दी। घटना की सूचना मिलते ही इससे पुलिस को अवगत कराया गया। जहां जानकारी होते ही करीमुद्दीनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मामले की छानबीन करने लगी। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि घटना की जानकारी है। इस मामले में छानबीन की जा रही। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। इधर इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत बना रहा। शनिवार को भी भयवश दुकानें बंद रखी गयी। दुकानदारों ने जल्द से जल्द इनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad