Type Here to Get Search Results !

Trending News

शराब पीने को लेकर पत्नी और बेटों से झगड़े के बाद 65 साल का बुजुर्ग गंगा में कूदा

जिले में एक 65 साल का बुजुर्ग अपने परिवार के झगड़ों से परेशान होकर बिना किसी को बताए शुक्रवार दोपहर घर से बाहर निकल गया। 40-50 किलोमीटर दूर आने के बाद उसने आत्महत्या करने का मन बना लिया। शाम 6 बजे उसने गंगा नदी में छलांग लगा दी।

पुलिस ने बुजुर्ग को बाहर निकलवाया

गंगा में कूदते ही उसका मन बदल गया। उसने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन उसको तैरना नहीं आता था। अंधेरा होने के कारण कुछ साफ दिख भी नहीं रहा था। तभी उसको एक सरिया दिखाई दी। किसी तरह वो सरिया के पास पहुंचा और खुद को जिंदा रखने के लिए 18 घंटे तक पकड़ कर नदी में लटका रहा। पूरी रात बुजुर्ग ने वहीं पर लटके-लटके गुजार दी। शनिवार 11 बजे के करीब कुछ मजदूरों की नजर बुजुर्ग पर पड़ी। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को नदी से बाहर निकलवाया। फिर परिवार को मामले की जानकारी दी।

बुजुर्ग परदेशी खरवार को 18 घण्टे बाद गंगा नदी से बाहर निकाला गया। फिर खाने पीने की व्यवस्था करके डायल 108 एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। जानकारी पाकर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि हम लोग भी कल से इनकी तलाश कर रहे थे। लेकिन कहीं कुछ भी इनका पता नहीं चला था।

बुजुर्ग परदेशी खरवार ने बताया कि वो अपने परिवार से बहुत परेशान था, इसलिए उसने ये कदम उठाया। उसको बहुत टेंशन है। इससे पहले भी वो एक बार जान देने की कोशिश कर चुका है। तब उसने खूब सारी दवा खाली थी। लेकिन वो बच गया था। इस बार फिर से उसका मन बदला और वो बच गया।

बुजुर्ग को बचाने वाले कांस्टेबल रोहित ने बताया कि बुजुर्ग को सकुशल बाहर निकाल कर घर भेज दिया गया है। बुजुर्ग शराब का सेवन करता है, जिसको लेकर पत्नी से उसका विवाद हुआ था। उसके दो लड़के हैं। उनसे भी उसका शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी बात से बुजुर्ग नाराज था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad