Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां: सभासद की रिहाई के लिए पत्नी समर्थकों संग धरने पर बैठी

जमानियां तहसील मुख्यालय के पास स्थित रामलीला मंच पर सोमवार को सभासद जय प्रकाश गुप्ता की रिहाई के लिए उनकी पत्नी महिलाओं के साथ शांतिपूर्ण ढंग से आमरण अनशन पर बैठ गई। रिहाई नहीं होने तक अनशन की चेतावनी दी, उनके समर्थन में आसपास के कई लोगों का जुटान हुआ। हालांकि प्रशासन ने अभी तक संज्ञान नहीं लिया।

रामलीला मंच पर धरनारत जयप्रकाश गुप्ता की पत्नी गीता देवी ने कहा कि उनके पति को सोची-समझी रणनीति के तहत फंसाया गया है और जान-बूझकर जमानत नहीं दिया जा रहा है। आरोप लगाया कि बिना आदेश के विवादित भूमि पर निर्माण कार्य दूसरे पक्ष द्वारा किया जा रहा था और कार्रवाई उनके पति पर की गई। इतना ही नहीं धारा 151 के तहत चालान किया गया है, जिसका जमानत उपजिलाधिकारी न्यायालय से प्रतिदिन दर्जनों लोगों का होता है, लेकिन उनके पति को जान-बूझकर जमानत नहीं दी जा रही है। 

जो यह दर्शाता है कि प्रशासन एकपक्षीय कार्रवाई कर रहा है, जो लोकतंत्र के लिए ठीक नही है। कहा कि प्रशासन से क्षुब्ध होकर आमरण अनशन पर बैठी है। चेतावनी दिया दि पति को रिहाई सहित फर्जी मुकदमा वापस लेने, प्राचीन शिव मंदिर परिसर में यथास्थिति कायम रखने तथा एसडीएम के विरूद्ध कार्रवाई होने तक आमरण अनशन जारी रहेगा। इस अवसर पर रमावती, संतरा, रामरती, सहतेरी देवी, रिंकू, ललिता, सुनीता देवी, रीता, बाची देवी, इंदू, गीता, राधिका, विशुनपति, माधुरी आदि महिलाएं मौजूद रहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr