Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मंगलवार को धूप निकली, शाम होते ही गलन बढ़ने से ठिठुरे लोग

कोहरे और हाड़ कंपाने वाली ठंड का कहर जारी है। हालांकि मंगलवार को दिन में धूप निकलने से लोगों को राहत मिली लेकिन शाम होते ही गलन एक बार फिर बढ़ गई। इससे जहां लोग घरों में कैद हो गए तो वहीं बाजारों में चहल-पहल भी कम हो गई। वहीं, कई ग्रामीण क्षेत्रों में अलाव न जलने से ठंड से गरीबों की परेशानी बढ़ गई है। सोमवार की रात को तनी कोहरे की चादर मंगलवार की सुबह तक जारी रही।

कोहरे का असर आवागमन पर भी पड़ा। सड़कों पर वाहनों की लाइट जलती रही और उनकी रफ्तार धीमी रही। दिन में देर तक धूप निकली रहने से लोगों को काफी राहत मिली लेकिन शाम होते ही गलन ने लोगों को ठिठुरा दिया। इसके चलते शाम होते ही शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेेत्र के प्रमुख बाजारों की रौनक कम हो गई।

कृषि विज्ञान केंद्र के कृषि विशेषज्ञ वैज्ञानिक एवं मौसम विशेषज्ञ कपिलदेव शर्मा ने बताया कि आने वाले पांच दिनों के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार बादल छाए रहेंगे। सुबह कोहरा रहने की संभावना के साथ आठ एवं नौ जनवरी के बीच बूंदाबांदी या हल्की बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 20 से 22 डिग्री सेंटीग्रेड एवं न्यूनतम तापमान नौ से 11 डिग्री सेंटीग्रेड के बीच रहने की संभावना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr