Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सुहवल पुलिस ने बालू लदे छह ट्रैक्टर को किए सीज

सुहवल पुलिस मंगलवार की देर रात विभिन्न मार्गों पर हो रहे अवैध बालू परिवहन, ओवरलोडिंग के खिलाफ सघन अभियान चलाया। थाना पुलिस ने बालू लदे छह ट्रैक्टरों को ताड़ीघाट-बारा नेशनल हाईवे और गाजीपुर-सैयदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग से पकड़कर सीज किया। हालांकि, चालक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने एक दर्जन अन्य विभिन्न वाहनों का ई- चालान किया। इस कार्रवाई के चलते चालकों और उनके स्वामियों में पूरी तरह से हड़कंप की स्थिति बनी रही।

सुहवल के प्रभारी निरीक्षक सलिल स्वरूप आदर्श ने देर रात चेकिंग के दौरान जमानियां की तरफ से बालू लदे चार ट्रैक्टर को अवैध खनन, ओवरलोड़िंग समेत कई मामलों में संलिप्पता में दबोच लिया। रात में तेज रफ्तार ट्रैक्टरों को पुल की ओर जाने की सूचना पर ट्रैक्टरों का पीछा कर पकड़ने की कोशिश की गयी, तो चालक बालू लदे ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने उनकी तलाश की, लेकिन नहीं मिलने पर चारों ट्रैक्टरों को थाने लाकर सीज कर दिया। रेवतीपुर की तरफ से दो और बालू लदे ट्रैक्टर आते दिखा। 

उन्हें भी रुकने का इशारा किया गया, तो चालक ट्रैक्टर को पहले ही रोक वहां से फरार हो गया। जहां पहुंची पुलिस ने चालकों की खोजबीन की, मगर उनका पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस ने दोनों ट्रैक्टरों को भी थाना लाकर सीज कर उनके चालकों व स्वामियों की तलाश में जुटने के साथ ही इसमें संलिप्त लोगों को दबोचने में जुट गयी। प्रभारी निरीक्षक सलिल स्वरूप आदर्श ने बताया कि थाना क्षेत्र में अवैध बालू परिवहन व ओवरलोडिंग किसी सूरत में नहीं होने दी जायेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr