Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रेलवे स्टेशन पर धरना के 11वें दिन मांगों के समर्थन में जुटे लोग

गहमर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के पुन:ठहराव के लिए 4 जनवरी से चल रहे धरने के 11वें दिन रेल यात्री कल्याण समिति भदौरा के अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह उर्फ टेटा के नेतृत्व में समिति के सचिव पंकज गुप्ता, महामंत्री संजीव गुप्ता व मीडिया प्रभारी सुमंत सिंह ने धरना को समर्थन देने गहमर पहुंचे। 

समिति के अध्यक्ष ने कहा कि धरना के अगले क्रम में 15 जनवरी से होने वाले आमरण अनशन का पूर्ण समर्थन करते हैं। यदि इसके बाद भी ट्रेनों का ठहराव नहीं होता है, तो हम रेलवे ट्रैक को जाम करने का काम करेंगे। रेल ट्रैक यदि जाम होता है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी रेल व स्थानीय प्रशासन की होगी। पूर्व सैनिक कुणाल सिंह ने बताया कि शनिवार से मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठने जा रहे हैं। 

इस क्षेत्र के सैनिकों का दुर्भाग्य है कि सत्तारूढ़ पार्टी का विधायक होने के बावजूद सैनिकों को अपने हित की लड़ाई लड़नी पड़ रही है। इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। इस दौरान गहमर इंटर कालेज के पूर्व प्रबंधक हरेराम सिंह, व्यापारमंडल के संयोजक दुर्गा चौरसिया, भूतपूर्व सैनिक चंदन सिंह, सचिदानंद उपाध्याय, ओमप्रकाश सिंह, रेल पुन: ठहराव समिति के सदस्य आनंद सिंह, शक्तिमान, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे। सभा की अध्यक्षा हृदय नारायण सिंह व संचालन अखंड सिंह ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr