Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नाइजीरियाई खिलाड़ी हंस के गोल की बदौलत मुहम्मदपुर विजई

स्थानीय गांव के इंटर कालेज के मैदान पर आजाद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में 49वीं अंतर्राज्यीय गणेश राय एवं प्रभुनारायण राय-भुल्लन राय मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता के तहत बृहस्पतिवार को खेले गए एकतरफा मुकाबले में बिहार के मुहम्मदपुर ने नाइजीरियाई खिलाड़ी हंस के दो गोल की बदौलत महेंद को 4-0 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।

मैच के बारहवें मिनट में ही मुहम्मदपुर के राफेल ने टीम के लिए शानदार मैदानी गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद 26वें मिनट में हंस ने शानदार पास के जरिए गोलकर टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। मैच के 44वें मिनट में मुहम्मदपुर के भूटानी खिलाड़ी अरविंद ने शानदार मैदानी गोल कर टीम को 3-0 से आगे कर दिया। मध्यांतर के बाद शुरू हुए खेल में भी मुहम्मदपुर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। 

मैच के 75वें मिनट में एक बार फिर नाइजीरियाई खिलाडी हंस ने बेहतरीन गोल कर टीम को 4-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी। यह बढ़त मैच समाप्त होने तक बरकरार रही। इस अवसर पर राजेंद्र राय, प्रफुल्लचंद्र राय, पूर्व प्रधान आदित्य नारायण राय, शिब्बू राय, भगवती प्रसाद तिवारी, प्रिंस, राजू राय, राजू ठाकुर, राहुल खरवार आदि मौजूद थे। मैच में निर्णायक एमडी खान तथा उद्घोषक सुरेंद्रनाथ राय रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr