Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जनपद में 10 हजार किशोरों ने उत्साह से लगवाई वैक्सीन

कोविड-19 टीकाकरण को लेकर किशोरों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। विद्यालयों में टीकाकरण कैंप लगाए जा रहे हैं। विद्यालय बंद होने के बाद भी 15 से 18 वर्ष तक के छात्र-छात्राओं को बुलाकर टीका लगाया जा रहा है। शुक्रवार को जनपद में 10 हजार किशोरों ने वैक्सीन लगवाई और अपने साथियों को प्रेरित भी किया।

एवरग्रीन पब्लिक स्कूल- मीरनापुर में भी कोविड 19 टीकाकरण हुआ। इसमें 163 विद्यार्थियों का न्यू पीएचसी अंधऊ की एएनएम आशा यादव द्वारा टीकाकरण किया गया। इस दौरान स्कूल संचालक अरुण कुमार सिंह, प्रबंधक निशा सिंह, प्रधानाचार्य पार्थ नंदी आदि रहे। सनबीम स्कूल महाराजगंज में चेयरमैन केपी सिंह के निर्देशन में 800 छात्रों का कोविड टीकाकरण कराया गया। ठंड को देखते हुए विद्यालय के डायरेक्टर नवीन सिंह, प्रवीण सिंह व स्मिता सिंह प्रधानाचार्य अर्चना तिवारी ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों, असहायों को कंबल वितरित किया। प्रबंध निदेशक ने छात्रों, अध्यापकों व कर्मचारियों को जागरूक करते हुए बताया कि शारीरिक दूरी का पालन करें व मास्क अवश्य लगाएं।

मलसा : श्री शिवपूजन इंटर कालेज मलसा में शुक्रवार को 15 से 18 वर्ष के 563 छात्र-छात्राओं को कोविड वैक्सीन लगाई गई। बीएचडब्ल्यू मंजू कुशवाहा व एएनएम गीता पाल ने टीकाकरण किया। पंजीकरण कराने में शिक्षक भी लगे रहे। प्रधानाचार्य डा. अरविद ने बच्चों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मास्क लगाकर विद्यालय आने के लिए बच्चों को जागरूक किया। साथ ही सफाई पर विशेष ध्यान देने के लिए प्रेरित किया। शिक्षक सतीश राय, परमानंद गुप्ता, सुमित राय, अश्वनी चौबे, राजेश यादव, अमित राय ने टीकाकरण में सहयोग किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr