Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

धारदार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या, मंगई नदी के किनारे शव मिलने पर पसरा मातम

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के कोहरौड़ा गांव में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव सोमवार की सुबह के मंगई नदी के किनारे मिला तो स्वजन में कोहराम मच गया। हत्‍या होने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू की और परिजनों से पूछताछ के बाद संबंधित क्षेत्र में खोजबीन कर साक्ष्‍य संकलन का भी प्रयास किया। पुलिस के अनुसार नववर्ष पर घर से बाजार निकलने के बाद वह लौटकर घर नहीं आया जिसकी वजह से परिजन लगातार उसे तलाश रहे थे। लेकिन, शव मिलने के बाद परिवार में मातम पसर गया है। 

इसी थाना क्षेत्र के खरांटी गांव के रहने वाले चंद्रशेखर (47) पुत्र स्व. रामचंद्र मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते थे और पहली जनवरी को घर से बाजार जाने की बात कहकर निकले थे। रात में नहीं पहुंचे तो स्वजन ने इधर-उधर खोजबीन की। पता नहीं चला तो यह सोचकर शांत हो गए कि कहीं रुक गए होंगे, तो सुबह आ ही जाएंगे, लेकिन पूरा दिन इंतजार में बीत गया।लोग दिन भर खोजने के बाद फिर शांत हो गए।सोमवार की सुबह फिर खोजबीन के लिए परिवार के लोग निकले और कोहरौड़ा गांव स्थित नदी किनारे भट्ठे के पास पहुंचे, तो झाड़ी में शव देख सन्न रह गए। शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से कटे का निशान था।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना गंभीरपुर पुलिस को दी, तो पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई।हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी थी।मृतक के चाचा रूपचंद चौहान ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। मृतक के तीन पुत्र चित्रांशु (12), उमंग (9) और अंबुज (7) व पुत्री खुशबू (17) हैं। पत्नी चित्रलेखा गांव के ही कंपोजिट विद्यालय में रसोइया का कार्य करती हैं।शव मिलने की जानकारी पर पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr