Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली में जुआ खेलने से इनकार करने पर दबंगों ने युवक को पीटकर मौत के घाट उतारा

अलीनगर थाना क्षेत्र के नियामताबाद गांव में जुआ न खेलने पर दबंगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई है।

नियामताबाद निवासी रमेश राम (40) को गांव के ही तीन लोगों ने रविवार को गांव की पाही पर बुलाया था। वहां पहुंचने पर तीनों ने रमेश को साथ में जुआ खेलने को कहा। रमेश ने जुआ खेलने से इनकार कर दिया। इस पर तीनों ने रमेश राम की बुरी तरह पिटाई कर दी। युवक उनसे जान बचाकर किसी तरह अपने घर भागा। स्वजनों के अनुसार तीनों आरोपित रमेश के घर पर भी पहुंच गए और उसे मारा-पीटा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयाा। पत्नी मीरा देवी पति को घायलावस्था में लेकर अपने मायके बबुरी चली गई। वहां से ससुराल के लोगों के साथ रमेश सोमवार की शाम अलीनगर थाने पहुंचा। यहां तीन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर पुुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रमेश को मेडिकल जांच के लिए पीपी सेंटर भेजा।

चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय देर शाम रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस आरोपित प्रभु राम, पप्पू व फग्गी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। घटना से स्वजन सदमे में है। उनका कहना रहा कि पुलिस की संरक्षण में ही जुआ समेत तमाम गैरकानूनी काम हो रहे हैं। पुलिस यदि इस तरह की घटनाओं को लेकर पहले से सतर्क रहती तो शायद ऐसी घटना कभी नहीं होती। एसओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr