Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Ghazipur News: शानदार मैच में मऊ ने बलिया को दी शिकस्त, बटोरी तालियां

सुहवल इंटर कालेज के प्रागंण में आजाद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में आयोजित फुटबाल का आयोजन किया गया। उद्घाटन मुकाबले में मऊ ने बलियां को‌ 3-0 से शिकस्त देकर अगले चक्र के होने वाले मुकाबले के लिए क्वालीफाइ कर लिया। दर्शकों ने जमकर उत्साहवर्धन किया और खिलाड़ियों ने प्रदर्शन से तालियां बटोरीं।

रविवार को मैच के आरंभिक क्षणों से ही दोनों टीमों ने कलात्मक खेल का प्रदर्शन किया ,मध्यान्तर से पहले मैच के चौदहवें मिनट में मऊ के अमन ने शानदार गोम कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। विपक्षी बलियां ने वापसी के लिए जोर लगाया ,मगर सफलता नहीं मिली। मध्यान्तर के बाद शुरू हुए मुकाबले में भी मऊ के खिलाडियों ने गेंद पर अपना नियंत्रण बनाए रखा, मैच के 61 वें मिनट में मऊ के ही शहनवाज ने गोल कर स्कोर 2-0 कर दिया। मैच में पिछड़ रही विपक्षी टीम के खिलाडी हताश होते जा रहे थे।

मैच के अन्तिम क्षणों के 78 वें मिनट में एक बार फिर मऊ के ही अमन ने एक और गोल दाग टीम को‌ 3 - 0 की अजेय बढत दिला दी। मैच में वापसी के लिए बलियां ने भरसक प्रयास लिए मगर मऊ के मजबूत डिफेंडरो के चलते उनके हर प्रयास बेकार साबित हुए । मऊ ने स्कोर बरकरार रखते मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस मौके पर इंटरकालेज के प्रधानाचार्य हरेन्द्र प्रसाद सिंह , पूर्व प्रधान आदित्य नारायण राय ,मदन यादव , प्रफुल्ल चंद्र राय ,लक्ष्मण राय ,प्रिंस ,सोनू राय ,विकास गुप्ता , आशुतोष आदि मौजूद रहे ।मैच मे निर्णायक की भूमिका बृजेश मिश्रा उर्फ चुन्नू मिश्रा जबकि उद्घोषक सुरेन्द्र नाथ राय ने निभाई ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr