Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

शनिवार को इंटरलाकिंग सड़कों और नालियों का शिलान्यास

नगर पालिका परिषद की ओर से शनिवार को कई सड़कों और गलियों का उद्घाटन किया गया। इसके साथ ही नालियों के निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया। 

वार्ड नंबर 10 के नवापुरा में पिच रोड व नाली अनुमानित लागत 14.75 लाख, वार्ड नंबर 3 खजुरिया नई बस्ती में इंटरलाकिंग सड़क व नाली निर्माण कार्य का अनुमानित लागत 39.42 लाख, वार्ड नं 6 के शास्त्री नगर में नाली एवं इंटरलाकिंग सड़क का अनुमानित लागत 13.46 लाख, तुलसी सागर के उत्तरी में नाली निर्माण का अनुमानित लागत 17.65 लाख एवं आलीफ वस्त्रालय के दुकान से प्रीतम नगर के मोड़ तक (नंद रेजीडेंसी के सामने) ढक्कनयुक्त नाला निर्माण कार्य का का अनुमानित लागत 15.09 लाख का भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्य नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल द्वारा संपन्न किया गया।

नवापुरा में शौचालय निर्माण कार्य व नवापुरा में ही साई मंदिर के बगल में नाला टैपिंग कार्य का भी शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने जनता से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि जहां-जहां कार्य हो रहा उसकी गुणवत्ता की देखरेख स्वयं भी करें ताकि गुणवत्तायुक्त कार्य हो सके।

उन्होंने लोगों से नगर पालिका परिषद के विकास कार्यों में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने स्वकर प्रकरण की चर्चा करते हुए कहा कि पिछले दिनों नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा स्वकर में 50 फीसदी कमी का ऐतिहासिक निर्णय लेकर नगर की जनता की वर्षों पुरानी मांग को जनहित में पूरी की गयी है। साथ ही वाणिज्यिक भवनों पर लगने वाली 12 गुना को घटाकर 6 गुना कर दिया गया है। साथ ही पिछले का जो लोग कर जमा किए हैं उनका भी समायोजन आगामी वर्षों में हो सकेगा। इस मौके पर पूर्व नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय, नगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता, अजय कुशवाहा, अजय शास्त्री, अरविन्द सिंह, अंबिका पांडेय सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr