Type Here to Get Search Results !

Trending News

भदोही में 1.82 लाख के नकली नाेट के साथ 25000 के इनामी बदमाश समेत 4 गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच और भदोही पुलिस ने बुधवार को भदोही स्थित फूलन देवी चौराहा से 25 हजार के इनामी बदमाश संतोष ऊर्फ महाकाल और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया। उसके पास से 1.82 लाख के नकली नोट, दो तमंचा और कार बरामद हुई। उसके खिलाफ, हत्या, मारपीट, गैंगस्टर सहित 24 मुकदमे दर्ज हैं। एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

पुलिस लाइन सभागार में मीडिया से बातचीत में एसपी डाक्टर अनिल कुमार ने कहा पुरस्कार घोषित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए थानों के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है। गिरफ्तार संतोष ने पूछताछ में बताया कि उसका एक संगठित गिरोह है। यह गिरोह भदोही सहित आस-पास के जनपदों में अवैध शराब बेचने एवं नोट दोगुना करने के नाम पर लाेगों को ठगता था। गैंग के अन्य साथी आस-पास के जनपदों में भोले-भाले लोगों को नोट दोगुना करने के नाम पर बहला-फुसलाकर ले आते थे। 

उनसे कुछ नकदी लेकर नकली नोट दिए जाते थे और लालच देते थे कि इन नोटों को चलाने पर उन्होंने 50 फीसद लाभ मिलेगा। कुछ इसका विरोध करते तो उन्हें मारपीट कर भगा देता था। एसपी ने बताया कि संतोष उपाध्याय के अलावा अखिलेश प्रताप सिंह उर्फ अभय निवासी बहुता, सुशील उपाध्याय निवासी अबरना, अमित सोनी निवासी पहतीपुर रोड अंबेडकरनगर को गिरफ्तार किया गया है। टीम में स्वाट प्रभारी विनोद दुबे, सर्विलांस प्रभारी बृजेश सिंह, प्रभारी निरीक्षक गगनराज सिंह, सर्वेश राय, नरेंद्र सिंह, तुफैल अहमद, नागेंद्र यादव आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad