Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आईआईटी दिल्ली के छात्र व्योमश ने कैट-2021 परीक्षा में किया टॉप

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक कर रहे आईआईटी, दिल्ली में चौथे वर्ष के छात्र व्योमेश तिवारी ने कैट परीक्षा को 99.97 प्रतिशत अंकों के साथ पास किया है। समर्पण, व्यवस्थित तैयारी और दृढ़ता के परिणाम सामने आए हैं क्योंकि व्योमेश तिवारी ने एमबीए की प्रवेश परीक्षा में सफलता हासिल की है। उनके पिता और परिजनों ने सफलता पर हर्ष जताया है। 

2016 में व्योमेश ने 10 के सीजीपीए स्कोर के साथ अपनी बोर्ड परीक्षा (दसवीं कक्षा) पास की और राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा 2016 भी पास की। 2018 में, अपनी बारहवीं कक्षा में, व्योमेश ने बोर्ड परीक्षा में 9.5 का सीजीपीए स्कोर किया था। व्योमेश किशोर वैज्ञानिक प्रोत्साहन योग के तहत किशोर वैज्ञानिक भी हैं।  व्योमेश ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया जिन्होंने पूरे समय उनका साथ दिया। व्योमेश ने बतायाा कि समय प्रबंधन और अभ्यास, अपनी दिनचर्या का एक अभिन्न अंग होने के कारण, व्योमेश ने आईआईटी में पढ़ते समय, टाइम कोचिंग से बहुत सारे मॉक टेस्ट लेने के लिए कक्षाएं लीं, जिससे उन्हें बहुत मदद मिली।  

व्योमेश के पिता ने उनके सफल होने और जीवन में इसे बड़ा बनाने की भूख हमेशा व्योमेश के सपने का हिस्सा रही है। 2013 में, व्योमेश को प्रायोजित अखिल भारतीय स्कूल स्तर के कार्यक्रम 'इनजेनियस' में युवा लेखन प्रतिभा में विजेताओं में से एक के रूप में चुना गया था। व्योमेश एक उत्साही लेखक भी हैं और रचनात्मक झुकाव रखते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr