Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कल्‍लीपुर इलाके में कार के धक्के से मालवाहक पलटा, 3 लोग जख्मी

कल्लीपुर के निकट हाइवे पर शुक्रवार को सुबह दस बजे कार के धक्के से मैजिक मालवाहक पलट गया। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में पति-पत्नी समेत तीन जख्मी हो गए।

प्रयागराज के नैनी निवासी राजेश कुमार सिंह अपनी कार से पत्नी अर्चना व बच्चों को लेकर चितईपुर जा रहे थे। खजुरी चट्टी से पहले कल्लीपुर के सामने कार ने आगे चल रहे मैजिक मालवाहक के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मालवाहक पलट गया। हादसे में लठिया (रोहनियां) निवासी मैजिक चालक अनिल प्रजापति भी जख्मी हो गया।मालवाहक रूपापुर से सामान लादकर जौनपुर जा रहा था। ग्रामीणों की मदद से कार सवार घायलो को समीप के सूर्यांश हास्पिटल में पहुंचा कर उपचार कराया गया।सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच क्रेन की मदद से पलटे मालवाहक व क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटवाया।

ट्रैक्टर की चपेट में आने से अधेड़ मजदूर की मौत

रामनगर थाना क्षेत्र के शहीद स्मारक के समीप गुरुवार की शाम ट्रैक्टर की चपेट में आने से 50 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रैक्टर को थाने ले आई। उधर, घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जनकपुर निवासी दयाराम पटेल मजदूरी कर परिजनों का जीविकोपार्जन करते थे। शाम को काम से वापस लौटते समय वह शहीद स्मारक के पास एक दुकान पर कुछ देर के लिए बैठ‌ गए। थोड़ी देर आराम करने के बाद वह घर जाने के लिए पैदल ही निकले। कुछ कदम आगे बढ़े थे कि पीछे से तेजी गति से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया। मौके पर ही दयाराम ने दम तोड़ दिया। 

घटना होते देख आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंच गए। भीड़ देख चालक ट्रैक्टर को वही छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद दयाराम की पत्नी गीता देवी, बेटा प्रदीप व बेटी आरती का रो रोकर बुरा हाल हो गया। लोगों का कहना था कि नगर में चालक तेजी गति से ट्रैक्टर चलाते हैं। बालू ले जाने वाले ट्रैक्टर चालक को नियमों की अनदेखी भी करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr