Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: गीत प्रस्तुत कर कलाकारों ने मतदाता व कोविड-19 के प्रति किया जागरूक

नेहरू युवा केन्द्र व जिला प्रशासन के तत्वधान में मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम का आयोजन कासिमाबाद में किया गया। इसके लिए अधिकृत टीम भगवान परशुराम एंड पार्टी के कलाकारों ने मतदाता जागरूकता व कोविड-19 से बचाव पर गीत प्रस्तुत किए गए। 

नेहरू युवा केंद्र संगठन दिल्ली के कार्यकारी निदेशक कर्नल अरुण सिंह ने अपने वर्चुअल संबोधन में कहा कि किसी भी देश के लोकतंत्र की मजबूती वहां के मतदाताओं द्वारा मतदान को उत्सव के रूप में लेते हुए शत प्रतिशत मतदान पर निर्भर है। कहा गया कि पूर्वजों के सर्वोच्च बलिदान के फलस्वरूप आजादी हमें प्राप्त हुई है। उनके सपनों का भारत व अपने देश के लोकतंत्र की मजबूती के लिए निर्भीक व निष्पक्ष होकर योग्य उम्मीदवार का चयन करें। पहले मतदान करें फिर जलपान करें। 

उन्होंने कोविड-19 के खतरों से आगाह करते हुए कहा कि सरकार की ओर से निर्धारित गाइडलाइन का पूर्णतया पालन किया जाए। साथ ही मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग करते हुए बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले और कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाए। इस दौरान नेहरू युवा केंद्र जिला युवा अधिकारी कपिलदेव राम, चंद्रा कुमारी, मोनू राम, पूनम मौर्या, उपासना मौर्या, संतोष सिंह, पारसनाथ सिंह यादव आदि उपस्थित थे। संचालन राज्य प्रशिक्षक अंगद सिंह यादव ने किया। केंद्र के लेखा एवं कार्यक्रम सहायक सुभाष चंद्र प्रसाद ने सभी के प्रति आभार जताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr