Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया जिले में सगाई के बाद रात को घर से युवती गायब, सुबह नहर किनारे अस्‍त व्‍यस्‍त कपड़ों में मिली लाश

बलिया जिले उभांव थाना अंतर्गत अवाया गांव में हत्या से पहले दरिंदगी की आशंका लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने जताई है। बताया कि युवती की शादी तय हो चुकी थी। कुछ दिन पहले ही युवती की सगाई हुई थी। वह रात को घर से अचानक गायब हो गई और सुबह अस्‍त व्‍यस्‍त कपड़ों के साथ उसकी लाश नहर किनारे बरामद हुई। जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जांच के बाबत मातहतों को निर्देश दिया।

उभांव थाना के अवायां गांव के पास नहर किनारे मंगलवार की सुबह 18 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई, इससे उसके स्वजनों में कोहराम मच गया। युवती की शादी कुछ दिन पहले तय हो गई थी। इसके लिए सगाई की रस्म अदायगी भी हुई थी। युवती के कपड़े अस्त- व्यस्त थे। इससे हत्या से पहले उसके साथ दरिंदगी की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की हत्या कैसे हुई यह सवाल बना हुआ है। पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

सुबह कुछ लोग नहर की तरफ गए थे। तभी उनकी नजर युवती के शव पर पड़ी। देखते ही देखते काफी संख्या में लोग जुट गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची। काफी प्रयास के बाद उसकी शिनाख्त हाे गई। स्वजनों के अनुसार वह अपनी छोटी बहन व माता-पिता के साथ एक ही कमरे में सोई हुई थी और रात में रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। सुबह उसका शव मिलने की सूचना पर स्वजनों में कोहराम मच गया। एसपी राजकरन नय्यर ने मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

रसड़ा सीओ शिवनारायण वैस व इंस्पेक्टर अविनाश सिंह से घटना के बारे में पूछताछ की। उन्होंने युवती के स्वजनों से भी मुलाकात की और न्याय दिलाने का भरोसा दिया। फोरेंसिक टीम ने भी जांच-पड़ताल की। इंस्पेक्टर अविनाश सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल पाएगा। मामले का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा। इसकी गहराई से जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr