Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: प्रशासन की टीम ने हटवाए होर्डिंग, पोस्टर और बैनर

विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। इसको लेकर सक्रिय प्रशासन की टीम ने शनिवार को विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में राजनीतिक दलों के नेताओं की ओर से लगाए गए होर्डिंग, अन्य होर्डिंग और बैनर हटवाए। यह अभियान देर शाम तक चलता रहा।

मुहम्मदाबाद : चुनाव की घोषणा होने के साथ ही आदर्श आचार संहिता के लागू होते ही प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी सक्रिय हो गये। सार्वजनिक स्थानों पर लगे पोस्टर एवं होर्डिंग हटाने में जुट गए। नगर के प्रमुख स्थानों तहसील तिराहा, शहीद पार्क, महिला चिकित्सालय तिराहा, बस स्टैड, अदिलाबाद चौराहा, नवापुरा मोड़, यूसुफपुर रेलवे स्टेशन, यूसुफपुर बाजार आदि स्थानों पर राजनीतिक दलों के नेताओं की ओर से लगाई गई होर्डिंग्स को हटा दिए गए। नगर पालिका परिषद की क्रेन के साथ अधिकारी सड़कों पर उतर गए और होर्डिंग, बैनर हटवाया गया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी आशुतोष कुमार, तहसीलदार देवेंद्र यादव, नायब तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव, नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी विरेंद्र राव, डा. राजकुमार रावत, क्षेत्राधिकारी आरएन वर्मा, कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा आदि उपस्थित थे।

सुहवल: मेदिनीपुर, कालूपुर, मलसा, ढढ़नी, साइतबांध, सुगवलिया, रमवल, पटकनिया, ताड़ीघाट, गरुआ मकसूदपुर आदि सार्वजनिक जगहों पर विभिन्न राजनीतिक दलों के लगे होर्डिंग, बैनर एवं पोस्टर हटाए गए। जमानिया : सार्वजनिक स्थानों पर लगाई गई होर्डिंग और दीवारों पर लगाए गए पोस्टरों को हटाया गया। इस संबंध में एसडीएम भारत भार्गव ने बताया कि नगर के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर लगे पोस्टरों को हटाया गया। जखनिया : एडीओ पंचायत फैज अहमद, भुड़कुड़ा के कोतवाल शिवप्रताप वर्मा ने सड़कों पर लगे राजनीतिक दलों के होर्डिंग उतरवाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr