Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में 155 मिले कोरोना संक्रमित, 114 हुए स्वस्थ

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रतिदिन सौ से ऊपर ही मरीज मिल रहे हैं। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बृहस्पतिवार की देर शाम आई रिपोर्ट में 155 कोरोना संक्रमित मिले। वहीं 114 मरीज स्वस्थ हुए। 

गाजीपुर जनपद में अब कोरोना सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 679 पहुंच गया है। वहीं 16248 किशोरों को टीका लगा। अब तक 204669 किशोरों को कोवैक्सीन का प्रथम डोज लग चुका है। वहीं 18 वर्ष से 60 वर्ष के 14163 को प्रथम डोज और 45909 ने दूसरा डोज लगवाया। जबकि 2109 को बूस्टर डोज लगा।

कोरोना की तीसरी लहर में बढ़ते संक्रमण से मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बावजूद कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर बाजारों एवं सार्वजनिक स्थलों पर एहतियात एवं सतर्कता बरतते लोग नहीं दिखाई पड़ रहे हैं। यही नहीं चेहरों पर मास्क भी नहीं दिखाई पड़ रहा है। सोशल डिस्टेसिंग की तो धज्जियां ही उड़ाई जा रही है। ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलाव की संभावना बनी हुई है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम अब उन संदिग्धों की सूची तैयार करने में जुटी हुई है, जो कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए हैं, जिससे संक्रमण दर को कम किया जा सके। इस संबंध में एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि कोरोना का संक्रमण दर बढ़ रहा है। ऐसे में सतर्कता एवं एहतियात काफी जरूरी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr