Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

UP चुनाव में किसे और कैसे मिलेगा BJP से टिकट, जानिए क्या बोले जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को फिर से जीतने का संकल्प दोहराते हुए स्पष्ट  किया कि इस बार टिकट बहुत सोच विचारकर और छनकर मिलेगा। टिकट से पहले काफी चीजें देखी जाती हैं। पार्टी से लेकर जनता तक फीडबैक क्या है। नड्डा ने कहा कि पिछली बार भी हमने पश्चिमी उत्तर प्रदेश जीता था, इस बार भी अनुकूल माहौल में हमको रिकॉर्ड बनाना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह बातें समीक्षा बैठक में कही। बागपत रोड स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में पश्चिम के 19 संगठनात्मक जिलों के अध्यक्ष, प्रभारी और विधानसभा प्रभारियों, विधानसभा पालक के साथ बैठक की।देश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बैठक की शुरुआत करते हुए कहा कि विधानसभा प्रभारी पूरे परिश्रम से कार्य कर रहे हैं। 2022 के चुनाव के लिए जीत का रास्ता प्रशस्त होगा।

रिकॉर्ड सीटें जीतनी हैं

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इससे अच्छा माहौल नहीं हो सकता। देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। जनता के लिए काफी काम हो रहे हैं। कृषि कानून को लेकर आंदोलन भी समाप्त हो गया है। अब पश्चिम में 71 सीटों पर जीत दर्ज कर रिकार्ड बनाना है। 2017 में 51 सीटें भाजपा ने जीती थी। इस बार और सीटें जीतनी है। बस कार्यकर्ता, पदाधिकारी क्षेत्र में प्रवास करें। काम करें।

क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि 18 करोड़ कार्यकर्ताओं के परिवार को बूथ स्तर तक मजबूत करने का काम हुआ है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इतिहास रचने का कार्य करेंगे।  बैठक में प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश सह संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, प्रदेश महामंत्री एवं क्षेत्रीय प्रभारी जेपीएस राठौर, प्रदेश सह प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, सांसद संजय भाटिया और 71 विधानसभाओं के विधानसभा प्रभारी, 19 जिला अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, संचालन क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा ने किया।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr