Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

छपरी गांव में आग का गोला बना ट्रांसफार्मर, विद्युत आपूर्ति बाधित

जखनियां तहसील अंतर्गत ग्राम छपरी में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मर में शनिवार की दोपहर अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में ट्रांसफार्मर आग का गोला बन गया। आसपास के लोगों ने विभगगीय अधिकारी व कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। इसके चलते कुछ देर तक सड़क पर आवागमन प्रभावित रहा। वहीं बिजली आपूर्ति ठप होने से करीब एक हजार आबादी परेशान रही।

वीर अब्दुल हमीद सड़क मार्ग के किनारे छपरी गांव में लगे 100 केवीए के विद्युत ट्रांसफार्मर में दोपहर में अचानक आग लग गयी। तकनीकी फाल्ट के चलते लगी आग ने ट्रांसफार्मर को अपनी चपेट में ले लिया। तेज लपटों को देखकर आसपास के घरों में सनसनी फैल गयी। उसी दौरान सड़क से गुजर रहे जनपदीय अधिकारियों व लोगों ने इसकी सूचना तत्काल विभागीय उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद विद्युत आपूर्ति रोकी गयी। 

ट्रांसफार्मर घंटों जलता रहा। ट्रांसफार्मर जलने से गांव की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गयी है। इस ट्रांसफार्मर से गांव के ग्रामीणों को घरेलू कनेक्शन के साथ ही साथ दर्जनों किसानों के पम्पिंग सेट को कनेक्शन दिया गया है। ग्रामवासी किसान हवलदार राय, सिद्धनाथ राय, जनार्दन राय, मनीष राय, अरविंद कुमार, रोहित, अजय, सुनील आदि का कहना है कि ट्रांसफॉर्मर जल जाने से अब कृषि कार्य बाधित है। 

यथाशीघ्र ट्रांसफार्मर की व्यवस्था करके नया ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया तो किसानों के सामने खेतों की सिंचाई की समस्या उत्पन्न हो जायेगी। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जनहित में यथाशीघ्र नया ट्रांसफार्मर लगवाकर विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित किये जाने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr