Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गोरखपुर में आने से पहले पढ़ लें पूरी खबर, आज बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

गोरखपुर में लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी चयन प्रारंभिक परीक्षा रविवार को दो पालियों में होगी। परीक्षा के दौरान यातायात बाधित होने के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक यातायात इंदु प्रभा सिंह ने रविवार सुबह आठ बजे से कई मार्गों पर रूट डायवर्जन किया है।

इसके तहत चार पहिया वाहनों का आवागमन अग्रसेन तिराहा से बक्शीपुर और बक्शीपुर से अग्रसेन तिराहा मार्ग पर बंद रहेगा। गोलघर चौराहा से विजय चौराहा  और विजय चौराहा से अग्रसेन की ओर भी कार जीप नहीं चलने दी जाएंगी। सुमेर सागर से विजय चौराहा की ओर और शास्त्री चौराहा से घोष कंपनी की तरफ चार पहिया वाहनों को नही जाने दिया जायेगा। अंबेडकर चौराहा से तमकुही की तरफ आने वाले चार पहिया वाहनों को अंबेडकर चौराहा से ही छात्रसंघ भवन की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा।

शहर की तरफ नहीं आ सकेंगे भारी वाहन

फरेंदा की तरफ से आने वाले भारी वाहन जंगल कौड़िया से फोरलेन होकर गंतव्य की ओर जाएंगे। वाराणसी की ओर से आने वाले भारी वाहन बाघगाड़ा से फोरलेन होते हुये गंतव्य की ओर जाएंगे।  

लखनऊ की तरफ से आने वाले भारी वाहन कालेसर थाना गीडा के सहजनवा बाईपास जीरो प्वाइंट से ही डायवर्ट किये जायेगे, ये वाहन बाघागाड़ा, रामनगर करजहां और जंगल कौड़िया फोरलेन होते हुये गंतव्य की ओर जाएंगे। कप्तानगंज की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को पिपराइच कस्बे से पहले थाना पिपराइच के पास सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक रोका जायेगा। देवरिया की तरफ से आने भारी वाहन फोरलेन से अपने गंतव्य को जाएंगे। शहर की तरफ कोई भारी वाहन नहीं आयेगा।

बसों को भी बदले रूट से गुजरना होगा

रेलवे रोडवेज बस स्टैंड से जनपद देवरिया को जाने वाली सभी बसें यूनिवर्सिटी चौराहा, मोहद्दीपुर चौराहा कूड़ाघाट होकर गुजरेंगी। देवरिया की ओर से महानगर क्षेत्र में आने वाली बसें खोराबार बाईपास से तारामंडल, अमर उजाला तिराहा, छात्र संघ यूनिवर्सिटी चौराहा होते हुए जाएंगी। कुशीनगर से आने वाले भारी वाहन कोनी तिराहा से रामनगर, करजहां होते हुए सफर तय करेंगे। रेलवे बस स्टैंड से फरेंदा, महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर की तरफ जाने वाली सभी बसें यूनिवर्सिटी चौराहा से मोहद्दीपुर, चार फाटक ओवरब्रिज, पादरी बाजार, खजांची चौराहा होते हुए अपनी मंजिल को रवाना होंगी। महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, फरेंदा की तरफ से आने वाली बसें खजांची से पादरी बाजार, कौवा बाग, मोहदीपुर होकर गंतव्य को रवाना होंगी।

यातायात दबाव बढ़ने पर यह भी होगा लागू

अत्यधिक यातायात का दबाव होने पर गोलघर चौराहा से विजय तथा विजय चौराहे से अग्रसेन तिराहे की तरफ चार पहिया वाहनों का आवागमन पूर्णतया प्रतिबंधित किया जाएगा। सुबह आठ बजे से परीक्षा समाप्त होने तक अग्रसेन से बक्शीपुर तक चार पहिया वाहन पूर्णतया प्रतिबंधित रहेंगे। फलमण्डी से दोपहर 12 से दो बजे तक निकलने वाले भारी  वाहन फलमंडी के अंदर ही रहेंगे, यह वाहन रात दस बजे के बाद चल सकेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr