Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आगरा-बरेली हाईवे पर शव रखकर प्रदर्शन, जिला पंचायत सदस्य पर आरोप

एटा के थाना मिरहची के सामने आगरा-बरेली हाईवे पर महिला का शव रखकर परिजनों ने सोमवार को प्रदर्शन किया। हाईवे जाम होने से जहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा, वहीं अफसरों के हाथ-पांव फूल गए हैं। 

बताया जाता है कि बीनू को 26 अक्टूबर को दबंग लोगों ने गोली मार दी थी। इलाज के दौरान आगरा के एक अस्पताल में महिला की मौत हो गयी। आक्रोशित परिजनों और लोगों ने थाने के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया। परिजन महिला की हत्या के आरोपी दबंग जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र उर्फ बंटी और उसके दो भाई दीपू और वीरेंद्र की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

इस हत्या को एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर पायी है। परिजन पुलिस पर दबंगों को बचाने का आरोप लगा रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिलाओं और पुरुषों ने आगरा-बरेली हाईवे को जाम कर रखा है।

हंगामे की आशंका के मद्देनजर कोतवाली नगर, कोतवाली देहात, मारहरा, मिरहची, सकीट, बागवाला, पिलुआ, जलेसर आदि नौ थानों का पुलिसबल बुला गया है। हंगामे की सूचना मिलने पर नौ थानों की पुलिस फोर्स, अपर पुलिस अधीक्षक एटा धनंजय कुशवाहा, अपर पुलिस अधीक्षक अपराध स्नेहलता, उप जिला अधिकारी एटा शिव कुमार, सीओ सिटी एटा कालू सिंह, सीओ जलेसर इरफान नासिर सहित बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr