Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

महिला मंगलसूत्र छीनकर लुटेरे फरार - Ghazipur News

कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ बदमाशों ने महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल सका। थाना पुलिस मामले को पीआरवी यूपी 112 के पास होने की बात कहकर टालती दिखी। हालांकि बाद में दरोगा ने पूछताछ के बाद तहरीर ली। पुलिस की कवायद हवा हवाई रही और पीड़ित की रिपोर्ट तक देर रात दर्ज नहीं की गई।

स्टेशन बाजार निवासी उर्मिला देवी पत्नी हरिद्वार क्षेत्र के हरबल्लमपुर निवासी सुरेंद्र राम मौसा के घर गयी थी। जहां मंगलवार को अपने मौसी के साथ पैदल हमीदपुर नहर पुलिया होते ज़मानियां तहसील आ रही थी। तभी एक अज्ञात पुरुष व महिला बाइक से पहुंचे और महिला को न जाने क्या कर दिया कि महिला उर्मिला देवी खुद ही अपना मंगल सूत्र उतारकर उस अज्ञात व्यक्ति को दे दी। इसके बाद वह दोनों महिला-पुरुष बाइक से फरार हो गये। इसके बाद महिला बेहोश हो गयी। 

सूचना पर पहुंचे उपनिरीक्षक अनिल सिंह वहां पहुंचकर पूछताछ करने के बाद वापस चले गए। इसके बाद पीड़ित महिला का भाई बैजनाथ राम मौके पर पहुंचकर तत्काल 100 नम्बर पुलिस को सूचना दी। सूचना के मुताबिक 100 नम्बर की पुलिस पहुंचकर सीसी टीवी फुटेज से छानबीन की। पीड़िता उर्मिला देवी से घटना के बारे में पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। इसके बाद शातिर चोर को पकड़ने के लिये जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी। कोतवाली प्रभारी सम्पूर्णानन्द राय ने बताया कि घटना की सूचना 100 नम्बर पुलिस कर्मियों के पास है। वैसे शातिर चोर को पकड़ने के लिये कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr