Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पूर्व सांसद बलिहारी राम की बेटी को घर निकाला, रुपए और कार के लिए किया प्रताड़ित, केस दर्ज

लखनऊ के महिला थाने में पूर्व राज्यसभा सांसद बलिहारी राम की बेटी ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि दहेज में 15 लाख और कार नहीं मिलने पर उसे पीट कर ससुराल से निकाल दिया गया है। 

आजमगढ़ हरिवंशपुर निवासी बलिहारी राम की बेटी नीलम गोमतीनगर विस्तार स्थित वनस्थली अपार्टमेंट में रहती हैं। नीलम की शादी 18 अप्रैल 2017 को बनारस निवासी पंकज कुमार से हुई थी। आरोप है कि पंकज और उसके परिवार वाले दहेज के लिए परेशान करते थे। पीड़िता के अनुसार पति के संबंध एक महिला से हैं। इस बात का पता चलने पर वह विरोध करती थी। जिस पर पंकज ने उसके साथ मारपीट की थी। 

बीते कुछ वक्त से लगातार दहेज में 15 लाख रुपये और कार लाने का दबाव बनाया जा रहा है। पंकज ताने देता है कि तुम्हारे पिता सांसद रह चुके हैं। इसके बाद भी मुझे दहेज में कुछ नहीं दिया गया। नीलम के अनुसार पति ने उसे घर से निकालते हुए दहेज में लाए गए जेवर भी रख लिए हैं। इंस्पेक्टर महिला थाना दुर्गावती के मुताबिक नीलम की तहरीर पर नीलम के पति पंकज, ससुर शिव प्रसाद, सास चंपा, पति के भाई शिवकुमार, उसकी पत्नी, ननद लीला व ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr