Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जेल में बंद कारोबारी अंकित दास की सेहत खराब, लखनऊ से इलाज के लिए दी अर्जी

लखीमपुर केस के आरोपी लखनऊ के कारोबारी अंकित दास ने बीमारी का हवाला देते हुए लखनऊ से इलाज कराने की इजाजत मांगी है। उसके वकील की ओर से इस मामले में सीजेएम कोर्ट में शनिवार को एक अर्जी दाखिल की गई। अदालत ने जेल अधीक्षक को उचित कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

लखीमपुर केस में लखनऊ निवासी कारोबारी अंकित दास सह आरोपी हैं। वह इन दिनों जिला जेल में बंद है। अंकित दास की ओर से शनिवार को उसके अधिवक्ता शैलेंद्र सिंह गौड़ ने एक प्रार्थना पत्र सीजेएम कोर्ट में प्रस्तुत किया गया।

अर्जी में अंकित दास की ओर ये कहा गया है कि वह लंबर डिस्क की बीमारी से ग्रसित है। उसका इलाज लखनऊ के आईकॉन हॉस्पिटल में डॉ. डीके वत्सल के यहां चल रहा था। लखीमपुर की जेल में बीमारी का उचित इलाज नहीं हो पा रहा है। प्रार्थना पत्र में यह मांग भी की गई है कि अंकित दास को सर्जिकल चेयर की जरूरत है। वह बिना सर्जिकल चेयर के नहीं रह सकता। 

इससे उसकी सेहत लगातार बिगड़ रही है। अंकित दास की ओर से डाली गई अर्जी में लखनऊ के अस्पताल से पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराने की इजाजत मांगी गई है। वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी एसपी यादव ने बताया कि अर्जी का संज्ञान लेते हुए अदालत ने जिला जेल अधीक्षक को मामले में उचित कार्रवाई करने के लिए आदेशित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr