Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

EVM का प्रदर्शन कर मतदाताओं को किया जागरूक

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी चुनावी बूथ पर ईवीएम मशीन का प्रदर्शन व प्रशिक्षण कार्यक्रम चल रहा है। सैदपुर तहसील प्रभारी मदन भाष्कर की टीम ने सोमवार को सिधौना गोरखा अमेहता गौरी तेतारपुर रामपुर बभनौली आदि दर्जनभर गांवों के मतदेय स्थल पर वीवीपैट, बैट यूनिट, कंट्रोल यूनिट का प्रदर्शन कर मतदाताओं को जागरूक किया।

सभी बूथों पर पहुंचे जागरूक एवं संभ्रांत नागरिकों ने ईवीएम मशीन द्वारा वोट डालने का नमूना देखकर अधिकारियों से जानकारी के लिए पूछताछ करते रहे। यांत्रिक अभियंत्रण सौरभ पाठक और कर्मशाला अनुदेशक मदन मोहन की टीम ने ईवीएम व वीवी पैट से बूथों पर माक पोल कर लोगों को ईवीएम के प्रति फैली भ्रांति और अफवाहों को दूर किया। बूथ पर पहुंचे वयस्क बुजुर्ग युवती महिला मतदाताओं ने माक पोल को देखा और ग्रामीणों ने अपना वोट डालने के बाद अपने वोट का पर्ची से मिलान किया कि जिस बटन को उन्होंने दबाया है उसी की पर्ची निकलती रही है। 

सभी मतदान स्थलों सहित गांव में एलईडी स्क्रीन पर भारतीय चुनाव आयोग द्वारा चलचित्र के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया। एसडीएम सैदपुर ने बताया कि सभी मतदेय स्थलों पर ईवीएम एवं वीवीपैट मशीनों का प्रदर्शन जागरूकता के लिए किया जा रहा है। सभी मतदाताओं से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर ईवीएम एवं वीवीपैट से माकपोल करके संतुष्ट हों। प्रभारी ओपी भारती ने बताया कि मंगलवार को खानपुर बहादिया तेलियानी आदि एवं बुधवार को लौलहरा दिनौरा अमेदा आदि गांवों के साथ गुरुवार को मठकौड़िया भुवरपुर अमदही आदि गांव के बूथों पर ईवीएम मशीन का प्रदर्शन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr