Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

डिप्टी CM केशव मौर्या कहा कि गाजीपुर को 2022 में 2019 की हार का बदला लेना है

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को गाजीपुर के जखनियां में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। कहा कि गाजीपुर को 2022 में 2019 की हार का बदला लेना है और 2017 से बड़ी जीत दिलाने का काम करना है। उन्होंने दावा किया कि 2022 में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतने जा रही है। डिप्टी सीएम ने कहा कि विकास चाहते हो तो गाजीपुर की सातों विधानसभा में भाजपा का कमल खिलाएं। 

इससे पहले उपमुख्यमंत्री ने तीन विधानसभा क्षेत्रों में सड़क निर्माण के लिए 68 करोड़ की परियोजना का शुभारंभ किया। जनसभा को संबोधित कर कहा कि मैं कार्यक्रम स्थल पर 100 किलोमीटर की सड़क यात्रा करने के बाद आया हूं। रास्ते में निर्देश दिया है कि जिसने भी सड़कें गुणवत्तापूर्ण नहीं बनाई है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सारे विरोधी मिलकर यूपी को बर्बाद करना चाहते हैं

चुनाव तक सभी सड़कें चमचमाती नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि गाजीपुर के मनोज सिन्हा जम्मू-कश्मीर में डंका बजाने का काम कर रहे हैं। योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार यहां लोगों का उत्थान कर रही है। सारे विरोधी मिलकर प्रदेश को बर्बाद करना चाहते हैं। यदि 2014 में नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने प्रधानमंत्री नहीं बनाया होता तो आज गरीबों के जीवन में रसोई गैस सिलिंडर, शौचालय, बिजली के रूप में जो खुशहाली बढ़ी है, वह संभव नहीं था।

शहीदों की धरती है गाजीपुर

मौर्य ने कहा कि गाजीपुर जखनियां क्षेत्र शहीदों की धरती है, लेकिन इसकी पहचान अपराधियों द्वारा कुछ और ही बना दी गई थी। वर्तमान सरकार के नेतृत्व में गाजीपुर को उसको उसका खोया हुआ गौरव वापस कराना एक प्रमुख लक्ष्य होगा। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार की सहकारिता राज्यमंत्री संगीता बलवंत, विधायक अलका राय, विधायक सुनीता सिंह, विधायक सुभाष पासी आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr