Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

परसनी गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास पुलिया धंसने से जानलेवा बना गड्ढा

सादात-सैदपुर मार्ग पर परसनी गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास मुख्य सड़क पर जमीन के अंदर लगी पुलिया पिछले एक माह से धंस जाने से सड़क पर एक बड़ा गड्ढा हो गया है, लेकिन अब तक पीडब्ल्यूडी विभाग इस खतरनाक गड्ढे से अंजान हैं। विभागीय कर्मचारी इस रास्ते से प्रतिदिन आते-जाते हैं, लेकिन मरम्मत की जहमत नहीं उठाना चाहते।

ग्रामीणों ने सुरक्षा की ²ष्टि से गड्ढे में एक डंडे में लाल कपड़ा बांधकर गाड़ दिया है, जो संकतेक का काम कर रहा है। परसनी व हीरानंदपुर के ग्रामीण राजन कुमार, नीरज, सरोज, श्यामजीत, मिटू आदि ने बताया कि पिच सड़क के नीचे जल निकासी के लिए पुलिया है, जो एक महीने पहले से धंस गई। अब वह बड़े गड्ढे में तब्दील हो गई है। पुलिया धंसने से सड़क तो क्षतिग्रस्त तो हुई ही है, साथ ही अब गांव के घरों से निकलने वाला गंदा पानी भी नहीं बह पा रहा है। छोटे बच्चे पढ़ने के लिए आते-जाते हैं। लोगों ने बताया कि कुहासा होने पर तो हम लोगों द्वारा लगाया गया संकेतक भी नहीं दिखाई पडता हैं। यहां पर किसी दिन दुर्घटना होने से इंन्कार नहीं किया जा सकता है।

महीनों से लगा है बारिश का पानी, परेशानी

नगर से सटे गोड़ा देहाती में यूबीआइ बैंक के पश्चिमी छोर पर कई माह से बारिश का पानी लगा है। बगल के नाला का पानी भी उसी में बहता है। इसके चलते मोहल्लेवासी परेशान हैं। पानी से होकर बच्चे स्कूल जाते हैं। शिकायत के बावजूद अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। जमुना राय, राकेश, गीतांजली, शोभा व प्रशांत का कहना है कि बस्ती में रहने वाले लोगों को आने-जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। जल्द ही समस्या का समाधान किया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr