Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

CM योगी आज चंदौली को 27 परियोजनाओं की देंगे सौगात, करेंगे लोकार्पण

सीएम योगी का रविवार को चहनियां विकस खंड के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम अघोर पीठ मठ में आ रहे हैं। इस दौरान 30.02 करोड़ की लागत से प्रस्तावित 27 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसमें 2433.54 लाख की प्रस्तावित 21 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वहीं 568.85 लाख लागत की प्रस्तावित छह परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। 

मुख्यमंत्री चहनियां के रामगढ़ में 1837.31 लाख के लागत की बाबा कीनाराम अघोर पीठ मठ में समेकित पर्यटन विकास एवं मल्टीपरपज हाल व सांस्कृतिक पंडाल की परियोजना, 216.23 लाख लागत के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बसनी की सौगात देंगे। वहीं सदर विकास खंड के सिरसी ग्राम, उरगांव, मसौनी, छितो, नियामताबाद विकास खंड के भरक्षा, छितमपुर, तारनपुर, कुढ़कला में 20-20 लाख रुपये के लागत की प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत अवसंरचनात्मक विकास कार्य का भी शिलान्यास करेंगे। 

वहीं सकलडीहा विकास खंड के अमरा, दरियापुर, पंचदेउरा, शहाबगंज विकास खंड के भुसीकृतपुरवा, रसिया, वनभीखमपुर, ढोढ़नपुर, चकिया विकास खंड के सोनहुल, नौगढ़ के बोझ, धानापुर के विशुनपुर, चहनियां के महरखां में 20-20 लाख रुपये की लागत से प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत अवसंरचनात्मक विकास कार्य का भी शिलान्यास करेंगे। 

इसके अलावा 527.95 लाख लागत से सदर तहसील में अनावासीय भवन के निर्माण कार्य, सदर विकास खंड के सुल्तानपुर में 8.18 लाख, सोनईडीह में 8.18 लाख की लागत से आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण का लोकार्पण करेंगे। वहीं विकास खंड चहनियां विकास खंड के खैरूद्दीनपुर में 8.18 लाख, शहाबगंज ब्लाक के मसोईं में 8.18, तियरा ग्राम में भी 8.18 लाख की लागत से आंगनबाड़ी केंद्र के निर्माण कार्य का लोकार्पण करेंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr